''कौन बनेगा करोड़पति 12: सुशांत की मौत को अमिताभ ने बताया ''दर्दनाक'', बिग बी की बात सुन फिर नम हुईं लोगों की आंखें

9/29/2020 12:05:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के पाॅपुलर क्विज शो  'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीजन का आगाज हो गया है। कोरोना वायरस  के चलते इस शो को लम्बे गैप के बाद ऑनएयर किया गया है। इस शो  के पहले एपिसोड के ऑनएयर होते ही फैंस ने धमाकेदार अंदाज में बिग बी का स्वागत किया है। वहीं इस शो के दौरान कई आइकॉनिक मूवमेंट्स को भी फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के पहले एपिसोड में जिस तरह से अमिताभ ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है, उसे देखकर एक बार फिर सबकी आंखें नम हो गई। दरअसल, अमिताभन ने शो की पहली कंटेस्टेंट आरती जगताप से सुशांतकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' से जुड़ा सवाल पूछा। सवाल था कि इस फिल्म से किस एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू किया है? इसके बाद बिग बी ने सुशांत को याद करते हुए लंबी सांस ली और उनके निधन को 'दर्दनाक' बताया। 

 

बिग बी ने जिस तरह सुशांत को जिस तरह से याद किया उसे देख सब काफी दुखी हुए। सोशल मीडिया पर लोग उनका शुक्रिया अदा कर रहे है और ये भी कह रहे हैं कि काश बिग बी ने सुशांत को लेकर पहले कुछ कहा होता।

एक यूजर ने लिखा- 'केबीसी 12 में आज दिल बेचारा की बात करते हुए जब अमिताभ बच्चन सर ने सुशांत के नाम के आगे स्वर्गीय लगाया तो दिल बहुत दुखा।' 

जानकारी के लिए बता दें कि बिग बी बाॅलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने सुशांत केस में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस वजह से लोग उन पर कई बार निशाना भी साध चुके हैं। लोगों का मानना था कि अगर अमिताभ बच्चन इस घटना पर कुछ कहते तो उसका प्रभाव ज्यादा पड़ता।

Smita Sharma