डीपनेक ड्रेस में कैटी पेरी का स्टाइलिश लुक, इंटरनेट पर छाईं सिंगर की तस्वीरें

4/1/2020 2:02:12 PM

लंदन: फेमस पाॅफ सिंगर कैटी पेरी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। कैटी ने बीते दिनों ही फैंस संग ये खुशखबरी शेयर की थी। सिंगर मंगेतर ओरनाल्डो ब्लूम से प्रेग्नेंट है। कैटी का ये पहला बेबी है।

वहीं विश्व में फैले कोरोना वायरस की वजह से सिंगर घर में ही समय बिता रही हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कैटी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

इन तस्वीरों में कैटी येलो कलर की डीप नेट ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं। सिंगर ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है। इस दौरान कैटी के पर्स और सैंडल ने फैंस का ध्यान अपनी ओप खींचा।

दरअसल, कैटी के पर्स और सैंडल पर अनानास बना हुआ था। वहीं कुछ तस्वीरों में कैटी रेड एंड व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिख रही हैं। कैटी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


पर्सनल लाइफ की बात करें तो कैटी का मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम 43 वर्षीय के साथ रिलेशन में रहते हुए यह उनका पहला बच्चा है। वहीं उनके मंगेतर ब्लूम एक 9 वर्षीय बेटे के पिता हैं।उन्हें ये बेटा एक्स वाइफ Miranda Kerr से है। खबरें आ रही हैं कि कैटी अगले साल मंगेतर ओरनाल्डो ब्लूम संग शादी के बंधन में बंधेगी। 

Smita Sharma