पति विक्की और सास संग कैटरीना ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन, सिर पर दुपट्टा रख लिया बप्पा का आशीर्वाद

1/6/2023 2:05:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विदेश में जन्मीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बहुत सहज तरीके से भारतीय रंग में रंग गई। उन्होंने एक्टर विक्की कौशल से राजस्थान में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई और शादी के बाद भी हर त्योहार को फैमिली संग पूरे रीति रिवाज से मनाती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति विक्की कौशल संग प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए और गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान वह पूरे भक्ति के रंग में रंगी नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विक्की-कैटरीना के पीछे भक्तों की काफी लंबी कतार नजर आ रही है। कैटरीना ने पति विक्की संग लाइन में लगकर बप्पा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान वह ग्रीन सूट में बेहद खूबसूरत लगी और दुपट्टे को उन्होंने सिर पर लिया है। मंदिर से मिला पीला साफा उन्होंने गले में कैरी किया है। वहीं, विक्की भी वाइफ की तरह मैचिंग साफा गले में लिए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की सास वीणा भी नजर आईं। कपल ने दोनों हाथ जोड़ गणपति बप्पा को नमन किया और मंदिर की ओर से उन्हें सम्मान भी दिया गया। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 से अपने सफल करियर की शुरुआत के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक्ट्रेस ने अपने दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। म्यूजिक वीडियो हो या फोटोशूट शहनाज हमेशा अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस की रैपर एमसी स्कवायर संग कुछ दिलकश तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।


 


बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में ग्रैंड शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।

Content Writer

suman prajapati