परियों की कहानी जैसी विक्की-कैट की शादी:7 घोड़ों के रथ पर सवार हो मंडप में एंट्री लेंगे दूल्हे राजा, हिन्दू-किर्श्चन वेडिंग कर एक-दूजे का होगा कपल

12/6/2021 11:59:38 AM

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग बाॅलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक है। जहां एक तरफ कपल अभी भी शादी को लेकर चुप हैं। वहीं आए दिन शादी से जुड़े अपडेट सुनने को मिल रहे हैं।कैटरीना के हाथों पर किसकी मेहंदी लगेगी से लेकर शादी में वह कौन-से जूते पहनेंगी तक पर डिस्कशन हो चुका है।  कैटरीना-विक्की कौशल की शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरु हो रही हैं।

PunjabKesari

कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में 9 दिसंबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं। शादी की रस्मों में 1 दिनही बचा हैं तो तैयारियों को लेकर अब चर्चा होने लगी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कैट-विक्की की शादी फेयरी टेल जैसी होगी। जी हां परियों की कहानी की तरह ही विक्की अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए पहुंचेंगे। खबरों की मानें तो दुल्हे राजा 7 घोड़ों के रथ पर सवार होकर मंडप में एंट्री लेंगे। 

PunjabKesari

रजवाड़ा स्टाइल में कांच से तैयार मंडप

शादी के लिए रजवाड़ा स्टाइल मंडप तैयार करवाया जा रहा हैं। ये मंडप कांच का बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं यहां लगने वाले टेंट को खासतौर मुंबई से मंगवाया गया है। 

PunjabKesari

दो रीति रिवाजों से होगी शादी

रिपोर्ट्स की माने तो विक्की और कैटरीना की शादी दो रीति-रिवाजों से होने जा रही है। पहली शादी हिंदू रीति-रिवाज यानि सात फेरों की होने वाली है। वहीं दूसरी व्हाइट वेडिंग यानि किर्श्चन होगी। दोनों रीति-रिवाजों की शादी के लिए अलग-अलग तरह की डेकोरेशन भी की जाएगी।

PunjabKesari

हेलीकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू पहुंचेंगे कपल

रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने आज यानी 6 दिसंबर को जयपुर जाएगे।  यपुर से वे हेलीकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू जाएंगे। कपल अपनी शादी को मीडिया की नजरों से छुपाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

शादी में 120 मेहमान होंगे शामिल 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में मेहमानों को लेकर भी चर्चा सोशल मीडिया पर चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की-कैट की शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे जिसमें से कई बड़े सेलेब्रिटिज के शामिल होने की संभावना है।  रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की-कैट की शादी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News