विक्की-कैटरीना की शादी की तैयारियां शुरु:राजस्थान पहुंची इवेंट मैनेजमेंट टीम,125 VIP गेस्ट के लिए बुक हुआ 5 स्टार होटल ताज और ओबेरॉय

11/14/2021 11:16:44 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय  एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की खबरें जोरों शोरों से हैं। बीते कई महीनों से इस कपल की शादी को लेकर बहुत अफवाहें फैली हुई थी लेकिन अब धीरे-धीरे यह गुत्थी सुलझती जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना और विक्की इसी साल शादी करेंगे, वह अपने बिजी शिड्यूल के चलते इंडिया में शादी करने का सोच रहे हैं। कपल ने शादी के लिए राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल को शादी के वेन्यू के लिए सेलेक्ट किया है। सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होने वाली शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक होटल द्वारा की गई व्यवस्थाओं को देखने के लिए विक्की और कटरीना की टीम राजस्थान पहुंची है। यह 10 सदस्यीय टीम है जो कि मंगलवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल पहुंची। टीम दूल्हे की एंट्री, मेहंदी फंक्शन के अरेंजमेंट पर फैसला लेगी।  

रिपोर्ट में कहा गया है कि होटल 7 से 12 दिसंबर के लिए बुक हैं और कई इवेंट कंपनियों को टीम बनाकर इवेंट संभालने के लिए कहा गया है।  एजेंसी को एक अधिकारी ने बताया कि अलग-अलग कंपनियों को बहुत से आयोजनों के लिए काम पर रखा जा रहा है। 


इतना ही नहीं चौथ माता ट्रस्ट और होटल शिवप्रिया पैलेस में 42 कमरों की बुकिंग के बाद अब सवाई माधोपुर रणथंभौर रोड स्थित 5 स्टार होटल ताज और द ओबेरॉय भी मेहमानों के लिए बुक किए गए हैं।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन होटलों में लगभग 125 बॉलीवुड सेलिब्रिटी रुक सकते हैं। इन सभी मेहमानों को एयरपोर्ट से लाने और ले जाने के लिए एक ट्रैवल कंपनी से लगभग 40 लग्जरी गाड़ियों की डिमांड की गई है। इसमें ऑडी, रेंज रोवर समेत कई वैनिटी वैन भी शामिल हैं।

 

विक्की और कैटरीना अभी भी अपनी शादी को लेकर कुछ बोल नहीं रहे है। मीडिया के सामने भी वह शादी के सवालों से बचते फिर रहे हैं। विक्की के एक दोस्त ने बताया कि दोनों अभी किसी का फोन भी नहीं उठा रहे। कैटरीना के एक करीबी सूत्र ने बताया कि मीडिया में शादी की अफवाहों को लेकर कटरीना काफी नाराज हैं जिसके चलते दोनों मीडिया से दूरी बना रहे हैं। हाल ही में विक्की और सारा अली खान एक साथ स्पॉट किए गए थे। जहां एक रिपोर्टर ने विक्की से शादी को लेकर सवाल पूछा तो सारा अली खान हस पड़ीं लेकिन विक्की ने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया और रिपोर्टर को नजरअंदाज कर दिया।  

काम की बात करें तो कैटरीना हाल ही में सुपरहिट फिल्म सूर्यवंशी में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार थे। वहीं विक्की कौशल सरदार उधम में नजर आए थे। विक्की ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए काफी वाहवाही और तारीफे बटोरी है।

फैंस को भी फिल्म में विक्की का किरदार बेहद पसंद आया है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। विक्की 'गोविंदा नाम मेरा' फिल्म में नजर आएंगे। 

Content Writer

Smita Sharma