Guests Arrive: कैटरीना की शादी के लिए लंदन से सीधा जयपुर पहुंची बड़ी बहन नताशा

12/6/2021 4:09:34 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही लाखों दिलों को तोड़ अपने प्यार विक्की कौशल संग शादी करने जा रही हैं। शादी के लिए सेलिब्रिटी का पिंक सिटी जयपुरमें जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। सवाई माधोपुर  में रॉयल वेडिंग  से 3 दिन पहले खास मेहमान और रिश्तेदार सोमवार से आने लगे हैं।

 इस शादी में शामिल होने के लिए सबसे पहले जयपुर एयरपोर्ट पर कैटरीना की बड़ी बहन नताशा टरकोट को कैप्चर किया गया। वह अपने पति और बच्चे संग  बहन की शादी के लिए पहुंची हैं। नताशा ने 8 साल पहले लंदन में शादी की थी। वे यहां से सीधे सिक्स सेंसेस फोर्ट के लिए रवाना हो गई। 

वहीं दूसरी तरफ सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में रौनक बढ़ गई है। यहां पहले की अपेक्षा ट्रांसपोर्ट के जरिए कैटरिंग का सामान आना शुरू हो गया है। मुंबई से भी खास टेंट हाउस भेजा गया है। 

अलग चार्टर से जयपुर पहुंचेंगे कैट-विक्की 

बॉलीवुड का ये फेमस कपल होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में 9 दिसंबर को सात फेरे लेगा। होटल 6 दिसंबर से 10 दिसंबर तक बुक किया गया है। सोमवार को कैटरीना के परिवार के 32 सदस्य और सेलिब्रिटी जयपुर पहुंच रहे हैं। ये सभी लोग मुंबई से एक विमान से दोपहर तक पहुंचेंगे। इसके अलावा, अलग-अलग फ्लाइट्स से 8 और सेलिब्रिटी आएंगे। जबकि कैटरीना और विक्की भी शाम तक एक अलग चार्टर से जयपुर पहुंच सकते हैं। उनके साथ 12 और सदस्य होंगे।


सुरक्षा का खास ख्याल

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए होटल का लैंडलाइन भी बंद करा दिया है। मुंबई से आए 100 बाउंसर्स सुरक्षा संभाल रहे हैं। ये सभी बाउंसर्स चौथ का बरवाड़ा में स्थित मीणा धर्मशाला और चौथ माता ट्रस्ट धर्मशाला में रुकेंगे। बाउंसर्स को वॉकी टॉकी दिए गए हैं। इस लैविश शादी के लिए शाही मंडप तैयार किया गया है, जिसे रजवाड़ा लुक दिया गया है और ये मंडप पूरी तरह शीशे में बंद रहेगा।


 

Content Writer

Smita Sharma