अफेयर्स की खबरों के बीच फ्रेंड के घर डिनर करने पहुंचे विक्की-कैटरीना, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

3/14/2020 10:20:02 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। कपल को अक्सर एक-साथ आउटिंग या डिनर डेट पर स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच एक बार फिर कपल की तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, रविवार रात कैटरीना और विक्की एक फ्रेंड के घर डिनर पर पहुंचे। हालांकि दोनों अलग-अलग कार से पहुंचे थे। इस दौरान कैटरीना व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखीं। लाइट मेकअप में भी वह खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

वहीं विक्की ब्लैक ग्रे-शर्ट और जींस में दिखे। उन्होंने कैप से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। कैटरीना और विक्की की ये फोटोज वायरल होने के बाद उनके अफेयर की खबरों ने और जोर पकड़ किया है। 

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों कपल को ईशा अंबानी प्री होली बैश में स्पाॅट किया गया था। इस दौरान के वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हुए थे। वीडियो में विक्की कैटरीना के बालों को ठीक करते दिखे थे। वहीं कुछ वीडियोज में कपल जमकर डांस करता दिखा था।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखेंगी। फिल्म में कैटरीना डॉक्टर के रोल में हैं। यह 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

PunjabKesari

वहीं कोरोना वायरल के चलते मुंबई, दिल्ली समेत कई शहरों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है, जिस वजह से फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा सकता है। वहीं विक्की 'सरदार उधम सिंह' में नजर आने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News