सलमान की बहन अर्पिता के घर गणेश पूजा के लिए पहुंचे कैटरीना-विक्की, पति का हाथ थामे ''मिसेज कौशल'' ने ट्रेडिशनल लुक में लूटी महफिल

9/1/2022 10:46:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों कपल गोल्स सेट करने में कभी असफल नहीं होते हैं। अक्सर विक्की-कैट को जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, दोनों जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते नजर आते हैं। बीते बुधवार कपल को सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर गणेश पूजा के लिए स्पॉट किया गया, जहां दोनों खूब लाइमलाइट चुराते नजर आए। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ येलो शरारा सूट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

PunjabKesari

 

इस लुक को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ टीम-अप किया है। खुले बाल, मिनिमल मेकअप और मैचिंग झुमका में कैटरीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

PunjabKesari

 

वहीं विक्की कौशल भी येलो कुर्ता और व्हाइट पायजामा में परफेक्ट दिखे।

PunjabKesari

 

कार से उतरकर कपल हाथों में हाथ थाम अर्पिता के घर के बाहर पैपराजी को पोज देता नजर आया। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

 


काम की बात करें तो कैटरीना कैफ के पास मेरी क्रिसमस, टाइगर 3 और फोन भूत में जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ भी दिखाई देंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News