शादी से पहले विक्की-कैटरीना ने खरीदा नया आशियाना, बने अनुष्का-विराट के पड़ोसी

11/9/2021 1:59:48 PM

मुंबई: एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरें है कि विक्की लेडी लव कैटरीना से इसी साल दिसंबर में राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने ही अपने दोस्तों को दिसंबर में फ्री रहने को कहा है। हालांकि, अभी तक दोनों ने ही किसी को भी शादी का निमंत्रण नहीं दिया है।

इसी बीच अब खबर आई है कि कपल ने मैरिड लाइफ शुरु करने से पहले अपने लिए नया सपनों का आशीयान खरीद लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने जुहू में एक अपार्टमेंट खरीदा है जिसके लिए वह एक मोटी रकम चुका रहे हैं। विक्की का ये अपार्टमेंट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली  के पड़ोस में हैं यानी विक्की-कैटरीना बहुत जल्द अनुष्का-विराट के पड़ोसी होंगे। 

एक इंग्लिश न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इसी बिल्डिंग में विराट-अनुष्का  के दो फ्लोर हैं। कहा जा रहा है कि विक्की ने इसी बिल्डिंग के एक अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल वाले फ्लोर को 60 महीने यानी 5 साल के लिए रेंट पर लिया। इस रेंट को विक्की तीन अलग-अलग किस्तों में देंगे।

विक्की ने एडवांस में 1.75 करोड़ रुपए बतौर रेंट दिए हैं। शादी के बाद विक्की और कैटरीना इसी अपार्टमेंट में रहेंगे।विक्की कौशल ने इसके लिए सुरक्षा राशि के करीब 1.75 करोड़ रुपये जमा किए है।  वहीं शुरुआती 36 महीनों का किराया 8 लाख रुपये प्रति माह है। इसके अलावा अगले 12 महीनों के लिए यह 8.40 लाख रुपये प्रति माह है, और बाकी 12 महीनों के लिए विक्की कौशल 8.82 लाख रुपये प्रति माह का किराया देंगे।

कबीर खान के घर हुई रोका सेरेमनी 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान और मिनी माथुर के घर पर एक रोका समारोह आयोजित किया था। इस निजी समारोह में सिर्फ उनके परिवार के सदस्य ही उपस्थित थे। रोका में कैटरीना की मां, सुजैन टरकॉएट, उनकी बहन इसाबेल कैफ, विक्की के माता-पिता, श्याम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे।

Content Writer

Smita Sharma