शादी से पहले विक्की-कैटरीना ने खरीदा नया आशियाना, बने अनुष्का-विराट के पड़ोसी

11/9/2021 1:59:48 PM

मुंबई: एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरें है कि विक्की लेडी लव कैटरीना से इसी साल दिसंबर में राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने ही अपने दोस्तों को दिसंबर में फ्री रहने को कहा है। हालांकि, अभी तक दोनों ने ही किसी को भी शादी का निमंत्रण नहीं दिया है।

PunjabKesari

इसी बीच अब खबर आई है कि कपल ने मैरिड लाइफ शुरु करने से पहले अपने लिए नया सपनों का आशीयान खरीद लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने जुहू में एक अपार्टमेंट खरीदा है जिसके लिए वह एक मोटी रकम चुका रहे हैं। विक्की का ये अपार्टमेंट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली  के पड़ोस में हैं यानी विक्की-कैटरीना बहुत जल्द अनुष्का-विराट के पड़ोसी होंगे। 

PunjabKesari

एक इंग्लिश न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इसी बिल्डिंग में विराट-अनुष्का  के दो फ्लोर हैं। कहा जा रहा है कि विक्की ने इसी बिल्डिंग के एक अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल वाले फ्लोर को 60 महीने यानी 5 साल के लिए रेंट पर लिया। इस रेंट को विक्की तीन अलग-अलग किस्तों में देंगे।

PunjabKesari

विक्की ने एडवांस में 1.75 करोड़ रुपए बतौर रेंट दिए हैं। शादी के बाद विक्की और कैटरीना इसी अपार्टमेंट में रहेंगे।विक्की कौशल ने इसके लिए सुरक्षा राशि के करीब 1.75 करोड़ रुपये जमा किए है।  वहीं शुरुआती 36 महीनों का किराया 8 लाख रुपये प्रति माह है। इसके अलावा अगले 12 महीनों के लिए यह 8.40 लाख रुपये प्रति माह है, और बाकी 12 महीनों के लिए विक्की कौशल 8.82 लाख रुपये प्रति माह का किराया देंगे।

PunjabKesari

कबीर खान के घर हुई रोका सेरेमनी 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान और मिनी माथुर के घर पर एक रोका समारोह आयोजित किया था। इस निजी समारोह में सिर्फ उनके परिवार के सदस्य ही उपस्थित थे। रोका में कैटरीना की मां, सुजैन टरकॉएट, उनकी बहन इसाबेल कैफ, विक्की के माता-पिता, श्याम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News