कैटरीना का विक्की संग पहला करवा चौथ....चारु-राजीव के रिश्ते में फिर आई दरार! पढ़े मनोरंजन जगत से जुड़ी टाॅप 10 खबरें

10/15/2022 7:07:51 AM

मुंबई: करवा चौथ सभी विवाहित महिलाओं के लिए एक खूबसूरत अवसर होता है। 14 अक्टूबर को देश भर में ये त्योहार मनाया गया। ऐसे में पंजाबी बहू कैटरीना ने भी अपने पति विक्की के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। विवादित रियालिटी बिग बाॅस से जल्द ही साजिद खान का पत्ता कटने वाला है। इसके अलावा सुष्मिता सेन के भाई-भाभी एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इन सबके अलावा खबर आई कि टीवी क्वीन एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व सीओओजुल्फिकार खान को लेकर 21 जुलाई 2022 से केन्या में लापता हैं। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर...

पति विक्की कौशल संग कैटरीना का पहला करवाचौथ

बॉलीवुड के पावर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा ही अलग अलग रखते हैं। कपल कितना भी बिजी क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। जब बात परिवार और जश्न के मौकों की आती है तो वे हमेशा ही तैयार रहते हैं।  पहली रसोई मनाने से लेकर पहली होली मनाने तक, विक्की और कैटरीना विशेष दिनों में एक-दूसरे के साथ होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। 13 अक्टूबर को पूरे देश में करवाचौथ सेलिब्रेट किया गया है। ऐसे में पंजाबी बहू कैटरीना ने भी अपने पति विक्की के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। कैटरीना कैफ का यह पहला करवा चौथ था,जिसे उन्होंने पति विक्की कौशल और सास-ससुर के साथ बड़ी ही धूमधाम से मनाया। बहू कैटरीना के लिए सास-ससुर के अलावा विक्की कौशल ने खूब तैयारियां की थीं। 


पहले करवाचौथ पर श्रद्धा आर्या का सोलह श्रृंगार, वीडियो कॉल पर पति का चेहरा देख खोला व्रत     

करवा चौथ सभी विवाहित महिलाओं के लिए एक खूबसूरत अवसर होता है।वे अपने पति की लंबी उम्र के लिए सूर्योदय से लेकर चंद्रोदय तक पूरे दिन उपवास रखती हैं। इस दिन वह  सोलह श्रृंगार करती हैं। हाथों में पिया के नाम की मेंहदी लगाती हैं। बी-टाउन में भी इस त्योहार की खूब धूम देखने को मिलती हैं। बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी हसीनाएं जिन्होंने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया। इस लिस्ट में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी शामिल हैं। अपने पहले करवाचौथ पर भले ही वह पति राहुल नागल के साथ नहीं थी फिर भी श्रद्धा बेहद ही खास अंदाज में अपने सज्जना के लिए सजी।


एक्स पति शालीन का झूठ सुन सातवें आसमान पर पहुंचा दलजीत का गुस्सा,बोलीं-'मैं तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड नहीं'

विवादित रियालिटी 'बिग बाॅस 16' में टीवी एक्टर शालीन भनोट इस समय चर्चा में हैं। शालीन कभी कंटेस्टेंट्स संग लड़ाई करते तो कभी चेकअप के लिए आए डाॅक्टर के साथ बदतमीजी करते नजर आए। इसके साथ ही उन्हें बिग बाॅस के घर में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते देखा जाता है। हाल ही में गेम के बीच एक्ट्रेस टीना दत्ता शालीन से अटैच हो गईं तो शालीन ने अपनी पुरानी जिंदगी के कुछ किस्से उनसे शेयर किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह अपनी एक्स वाइफ और बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट दलजीत कौर के बेस्ट फ्रेंड हैं। शालीन ये बातें सुनकर कर दलजीत कौर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर एक्स पति के खिलाफ ट्वीट किया है।

 

बिग बॉस 16: एक हफ्ते के अंदर साजिद खान का खेल खत्‍म, खुद सलमान खान करेंगे बेदखल!

विवादित रियालिटी बिग बाॅस सबसे कन्ट्रोवर्शियल शो है। हर साल बिग बाॅस के हर एपिसोड में कुछ न कुछ नए धमाके होते रहते हैं जो कि विवादों में आ जाते हैं। इस बार तो बिग बाॅस 16 प्रीमियर वाले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है। शो के खबरों में रहने की वजह  साजिद खान हैं जिनपर हैशटैग मीटू के आरोप हैं।  शो में जब से साजिद खान की एंट्री हुई है, तब से कई बॉलीवुड सितारों का पारा सातवें आसमान पर है। साजिद को लेकर जमकर बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोग साजिद खान के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि  शो के मेकर्स पर भी दबाव बढ़ने लगा है और बहुत संभव है कि जल्‍द ही साजिद को शो से बेदखल कर दिया जाएगा।


Oh No! सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते में फिर आई दरार!

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा अपनी शादी में लगातार आ रही दिक्कतों को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ महीने ही दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर था। मामला इतना बिगड़ गया था कि तलाक की नौबत आ गई थी। लेकिन बीते महीने तलाक से एक रात पहले दोनों  बेटी जियाना की खातिर अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया। दोनों के बीच सब कुछ ठीक जा रहा था। चारु राजीव आए दिन एक-दूजे के लिए प्यार भरे पोस्ट शेयर कर रहे थे। लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कुछ ही दिनों में एक बार फिर सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते में दरार आ गई है। जीं हां आपने ठीक पढ़ा। जहां एक तरफ चारु और राजीव ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं राजीव ने चारु के साथ अपनी हालिया फैमिली तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। वहीं उनसे जुड़े सूत्र ने भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है। 


करवाचौथ पर पति संग ट्विनिंग कर Mom To Be देबिना बनर्जी ने बनाई जोड़ी

 

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी के लिए  इस साल करवा चौथ का उत्सव बेहद खास है। भले ही देबिना बनर्जी ने व्रत नहीं रखा (दूसरी प्रेग्नेंसी की वजह से)लेकिन इस दिन को उन्होंने खूब धूमधाम से मनाया। आखिरकार बेटी लियाना चौधरी के जन्म के बाद यह उनका पहला करवा चौथ है। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

 


मांग में सिंदूर..हाथों में मेहंदी..चौदवी का चांद बन पाखी ने विराट संग दिए पोज

'गुम है किसी के प्यार' की 'पाखी' यानि एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और 'विराट' यानि नील भट्ट ने बीते साल धूमधाम से शादी रचाई। शादी के बाद से ही ये कपल अपने पोस्ट के जरिए फैंस को कपल गोल देती नजर आती है। 14 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने  बड़े ही धूमधाम से करवाचौथ का व्रत मनाया। पत्नी ऐश्वर्या के पहले करवाचौथ को खास बनाने के लिए नील भट्ट ने खूब जतन किए। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। 

 


परवान चढ़ रहा है प्यार! क्रिकेटर शुभमन संग फ्लाइट में स्पॉट हुईं सारा अली खान

पटौदी खानदान की बेटी यानि एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत, कार्तिक आर्यन के बाद अब सारा अली खान का नाम इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल संग जुड़ रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच क्या खिचड़ी पक रही है इसे लेकर अभी क्लियर रिपोर्ट तो नहीं है लेकिन दोनों के बीच जो भी है उसके बारे में जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं।पहले दोनों एक रेस्टोरेंट में साथ में लंच करते नजर आए थे और अब वे एयरपोर्ट पर साथ दिखाई दिए। सिर्फ साथ दिखे नहीं बल्कि प्लेन में एक-दूसरे के अगल-बगल ही बैठे थे। वहीं दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सारा और शुभमन को दिल्ली के एक होटल से साथ में एग्जिट करते हुए देखा गया।

 


'पूरा दिन खराब कर दिया कौन करेगा इसकी भरपाई' एयर इंडिया पर भड़के मनोज जोशी

दिग्‍गज एक्‍टर मनोज जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हमेशा हंसमुख और सौम्‍य स्‍वभाव के दिखने वाले मनोज जोशी गुस्‍से में हैं और नाराज दिख रहे हैं। इस वीडियो के जरिए वह एयर इंडिया की सर्विस पर अपना गुस्‍सा निकाल रहे हैं।उन्‍होंने विमानन कंपनी पर बेकार सर्विस और स्‍टाफ की कमी के कारण दिन खराब करने का आरोप लगाया है। 

 

80 दिनों से लापता एकता कपूर की कंपनी के पूर्व सीओओ

टीवी क्वीन एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स के पूर्व सीओओजुल्फिकार खान को लेकर 21 जुलाई 2022 से केन्या में लापता हैं। वह जुलाई में केन्या वेकेशन मनाने के लिए गए थे। 21 जुलाई से वो अपनी फैमिली के कॉन्टैक्ट में नहीं हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News