इस तरह घर के बजट का खास ख्याल रखती हैं कैटरीना, विक्की के साथ हर हफ्ते करती हैं ये काम

6/7/2023 12:42:45 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस बेहद  पसंद करते हैं। दोनों ही स्टार अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ पर भी काफी ध्यान देते हैं। वहीं हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की ने कैटरीना के बारे में एक खास बात शेयर की है। 

 

विक्की कौशल ने बताई कैटरीना की सीक्रेट आदत
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने बताया कि कैटरीना हर हफ्ते उनके साथ घर के बजट को लेकर मीटिंग करती हैं। एक्टर के कहा कि "सबसे मजेदार एक्सपीरियंस तब होता है, जब कैटरीना हर दूसरे हफ्ते घर में मीटिंग करती हैं। वह घर में सारे स्टाफ को इक्ट्ठा करती हैं और घर के खर्च का हिसाब मांगती हैं। वह पैसों के खर्च का पूरा हिसाब रखती हैं और ये बहुत अच्छी बात है। लेकिन जब ये सब होता है उस दौरान मैं इसे काफी एंजॉय करता हूं क्योंकि मैं एक ऑडियंस हूं इसीलिए मैं पॉपकार्न लेकर वहां बैठता हूं।"

 

कौन है ज्यादा कंजूस
पैसों की बचत को लेकर विक्की बताते हैं कि "ये डिपेंड करता है कि किस सामान को कौन खरीदना चाहता है। अगर कोई सामान मुझे पसंद आ जाता है तो कैटरीना कहती हैं कि हमें बजट के अंदर ही रहना चाहिए। लेकिन जब उन्हें कोई सामान खरीदना होता है, तो मैं कहता हूं कि हम इस पर इतना खर्चा क्यों कर रहे हैं? इसके जवाब में वो कहती हैं कि नहीं, नहीं मुझे ये चीज पसंद है।"

 

जब कैटरीना को खरीदना था बार
बता दें कि हाल ही में 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के दौरान विक्की ने ये भी बताया था कि एक बार कैटरीना बहुत मंहगा बार खरीदना चाहती थीं, लेकिन एक्टर ने इसके लिए मना कर दिया था। विक्की ने बार देखते ही कहा कि " ये बहुत मंहगा है और इसमें मैं ही ट्रे लेकर खड़ा हो जाऊंगा। यह मेरे साइनिंग अमाउंट के बराबर है।"

Content Editor

Varsha Yadav