करवाचौथ पर चांद का इंतजार करते-करते भूखी हो गईं थी कैटरीना, बोलीं- ''जैसे ही पता चला कि विक्की ने भी व्रत..

10/18/2022 1:42:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भले ही मूल रूप से विदेशी हैं, लेकिन  वह अपने देसी अंदाज से हमेशा लोगों का दिल जीतती रहती हैं। एक्ट्रेस ने विक्की कौशल संग शादी भी ट्रेडिशनल अंदाज में रचाई और इसके बाद अपनी फैमिली संग हर त्योहार भी रीति-रिवाज के साथ सेलिब्रेट करती नजर आती है। वहीं 14 अक्टूबर को कैटरीना कैफ ने भूखी-प्यासी रहकर पति विक्की कौशल की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का रखा, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंटरनेट पर फैंस के साथ भी शेयर कीं। वहीं हाल ही में कैटरीना ने बताया कि उनके लिए शादी के बाद पहला करवा चौथ बेहद खास था।


हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने बताया कि विक्की के मम्मी-पापा ने भी करवा चौथ ऐसे सेलिब्रेट किया, जैसे उनका भी यह पहला करवा चौथ हो।


करवा चौथ पर चांद का इंतजार करते-करते कैटरीना भूखी हो गई थीं। इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा, ''मुंबई में चांद 9:01 बजे तक निकल जाता है। लेकिन उस दिन 9:30 बजे तक चांद नहीं निकला और मुझे भूख लगने लगी थी। लेकिन जैसे ही पता चला कि विक्की ने भी उनके लिए व्रत रखा है तो उन्हें काफी अच्छा लगा। 
एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे उम्मीद नहीं थी कि विक्की ऐसा करेंगे। लेकिन उन्होंने खुद से ही यह कदम उठाया जो कि काफी प्यारा लगा।'' 


बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 में शादी रचाई थी। कपल की शादी राजस्थान में परिवार और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े खास दोस्त की मौजूदगी में धूमधाम से हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News