भारती सिंह के बेटे गोला की 'मुंह दिखाई'...प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ! पढ़े मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरें

7/13/2022 7:09:23 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों से आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। लोग भी स्टार्स की लव लाइफ, फिल्मों, पर्सनल लाइफ के किस्सों को जानने के लिए काफी एक्साइटिड रहते हैं।अगर आज की बात करें तो बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी खबर इस समय काफी वायरल हो रही है। वहीं दूसरी तरफ एक माॅडल ने किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए करोड़ रुपए खर्च दिए। इसके साथ ही काॅमेडियन भारती सिंह ने भी फैंस को बेटे लक्ष्य से रूबरू करवाया। मनोरंजन जगत की ऐसी ही कई बड़ी खबरों पर आज लोगों की नजर रही। तो आइए डालते हैं एक नजर टॉप न्यूज पर...

 

3 महीने बाद भारती-हर्ष ने दिखाया बेटे का चेहरा

 

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इंडस्ट्री के   सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। हर्ष और भारती के बीच का प्यार ही नहीं बल्कि कपल की कॉमिक टाइमिंग भी खूब पसंद है। दो महीने पहले यानि अप्रैल में कपल ने एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी। भारती अपने  नन्हें शहजादे को गोलू नाम से पुकारते हैं हालांकि उसका असल नाम लक्ष्य लिंबाचिया है। वैसे तो कपल अक्सर अपनी बेटे की तस्वीरे शेयर करता रहता है लेकिन कभी उसका चेहरा फैंस से रूबरू नहीं करवाया। फैंस उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।लेकिन आखिरकार लंबे समय बाद पूरे भारत में फैले अपने फैंस की दिली इच्छा पूरी करते हुए भारती और यश ने अपने बेटे का चेहरा दिखा दिया है। 

 

नहीं रहे जेम्स बॉन्ड की फिल्मों के थीम कंपोजर मोंटी नॉर्मन

हॉलीवुड एक्टर जेम्स बॉन्ड की फिल्मों के थीम को कंपोज करने वाले ब्रिटिश म्यूजिशन मोंटी नॉर्मन का निधन हो गया है। मोंटी ने 94 की उम्र में अंतिम सांस ली। मोंटी के निधन की खबर सुन हर किसी की आंखें नम हो गईं हैं। मोंटी की वेब साइट पर उनके निधन की जानकारी दी गई है। 

 

 मोनिका डोगरा ने खुद को बताया पैनसेक्‍सुअल    

 

रॉक ऑन फेम एक्ट्रेस और सिंगर मोनिका डोगरा ने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।उन्‍होंने बताया है कि वह पैनसेक्‍सुल हैं। यही नहीं, मोनिका डोगरा ने इस बातचीत में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे किए जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा।एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि कि बचपन में उनके कजिन भाइयों ने कई बार उन्‍हें मोलेस्‍ट किया। इतना ही नहीं एक दोस्‍त ने भी उन्‍हें गलत जगह पर छुआ था। 

 

मां बनने वाली का कैटरीना कैफ

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीती 27 जून को अपनी प्रेग्रेंसी की अनाउंसमैंट की थी। वहीं अब आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद अब सोशल मीडिया पर बीते साल दिसंबर में एक्टर विक्की कौशल संग शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड की डीवा कैटरीना कैफ की मां बनने की खबरें वायरल हो रही हैं। इसके पीछे की वजह कैटरीना कैफ का लाइमलाइट से दूर रहना बताया जा रहा है।


कोर्ट का फैसला आखिरी नहीं...सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से चर्चा में आया गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलाखों के पीछे है। जेल की हवा खा रहा गैंगस्टर सलमान खान के खिलाफ साजिश रचने से बाज नहीं आ रहा है। वह सलमान खान से इस हद तक खफा है कि उनकी हत्या की साजिश तक का प्लान बना रहा है।वहीं अब एक बार फिर गैंगस्टर ने सलमान को धमकी दी है।  रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान खान को चेतावनी दी गई है कि उनका समाज और वे राजस्थान में उनके द्वारा किए गए काले हिरण के शिकार के मामले में उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे।

 

36 साल के आदित्य राॅय कपूर को दिल दे बैठी 23 की अनन्या पांडे!

 

इस समय बी-टाउन के गलियारों में एक नई जोड़ी के बनने की खबर छाईं हुई है।  उड़ती-उड़ती खबर आई है कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच प्यार की खिचड़ी पकने लगी है। 23 की अनन्या पांडे 36 साल के आदित्य राॅय कपूर को दिल दे बैठी हैं। जी हां, ये सुनने में तो थोड़ा अजीब है लेकिन काफी हद तक सच है।

 

अगले 3 महीने में केएल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी !

 

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। आथिया  न दिनों इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। अक्सर ही इस कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इतना ही नहीं कपल की शादी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। वहीं अब एक बार फिर ये कपल अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। खबर है कि आथिया अगले तीन महीने के अंदर केएल राहुल की दुल्हनिया बन सकती हैं। 

 

किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए माॅडल ने उड़ाए 5 करोड़

अमेरिका (USA) में रहने वाली मॉडल जेनिफर पेंपलोना ने मॉडल किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए अपने चेहरे की सर्जरी करा ली।जेनिफर पेंपलोना ने सर्जरी के लिए करोंड़ों रुपए खर्च कर दिए। इतना सबकुछ करने के बाद जेनिफर पेंपलोना का चेहरा किम कार्दशियन जैसा हो गया था लेकिन अब वह अपना पहला जैसा लुक पाने के लिए रो रही हैं।

 

अमन संधू के साथ हुई ऑनलाइन ठगी


डिजिटल मीडिया के दौर में स्कैम और धोखाधड़ी के काफी केस सामने आ रहे हैं। लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा जाता है, जिससे सारी जानकारी हासिल हो जाती है। इसके बाद आपके अकाउंट से सारे पैसे उड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस अमन संधू के साथ हुआ है। अमन द्वारा एक व्हाट्सएप लिंक पर क्लिक करने से उनके अकाउंट से ढाई लाख रुपये उड़ गए।  

 

 

Content Writer

Smita Sharma