सलमान के बर्थडे पर कैटरीना कैफ का खास पोस्ट-''भगवान करें जो प्यार,चमक और हुनर आपके पास है वो हमेशा यूं ही बरकरार रहे''

12/27/2021 1:31:36 PM

मुंबई:  बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें देश और दुनिया से बधाई भरे संदेश आ रहे हैं। बी-टाउन से जुड़े कई स्टार्स ने भी सलमान को इस मौके पर बधाई दी। गौतम गुलाटी, शिल्पा शेट्टी,  प्रोड्यूसर विकास कलांतरी, अली गोनी, राजनीतिज्ञ और एक्ट्रेस बीना काक समेत कई स्टार्स ने सलमान को विश किया। लेकिन जिस स्टार के पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा वह थी कैटरीना कैफ।

PunjabKesari

हाल ही में विक्की कौशल संग शादी के बंधन में बंधी कैटरीना ने बर्थडे पर सलमान के नाम खास पोस्ट लिखा। कैटरीना ने सलमान को विश करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टाइलिश और एक्शन से भरी तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इसके साथ कैट ने लिखा-'सलमान खान आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। भगवान करें जो प्यार, चमक और हुनर आपके पास है वो हमेशा यूं ही बरकरार रहे।' कैटरीना ने इस मैसेज के साथ हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है।

PunjabKesari

कैटरीना के इस पोस्ट से साफ हो गया है कि शादी के बाद सलमान और कैटरीना  की दोस्ती पहले की तरह ही बरकरार रहने वाली है। दरअसल,कैटरीना ने शादी में सलमान को इनवाइट नहीं किया था।ऐसे में तरह तरह से कयास लगा जा रहे थे। लेकिन अब इस पोस्ट से साफ हो गया है कि भाईजान और कैटरीना कैफ के रिश्ते में कोई दरार नहीं है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सफल जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी ने बॉलीवुड को कई सफल फिल्में दी हैं। सलमान खान को कैटरीना का गॉडफादर भी माना जाता है क्योंकि जब वह इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं तब भाईजान ने ही उनका हाथ थामा था। सलमान और कैटरीना की जोड़ी अगले साल टाइगर 3 में दिखाई देगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News