एक्स बाॅयफ्रेंड की पत्नी से कैटरीना शेयर करती है खास बाॅन्ड,मुलाकात पर छूना चाहती हैं प्रेग्नेंट आलिया का बेबी बंप

11/1/2022 1:35:45 PM

मुंबई: बाॅलीवुड में जैसे हसीनाओं की कैट फाइट चर्चे में रहती हैं। वहीं कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो अच्छी दोस्त मानी जाती हैं। भले ही रणबीर कपूर, कटरीना कैफ के कभी एक्स बाॅयफ्रेंड  रहे हो लेकिन इसका असर आलिया और कटरीना की दोस्ती पर नहीं पड़ा। तभी को कैटरीना अपनी प्रेग्नेंट फ्रेंड आलिया का बेबी बंप छूना चाहती हैं। इस बात का खुलासा खुद कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

PunjabKesari

दरअसल, कैटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दौरान उनसे पूछा गया कि जब वह आलिया भट्ट से मिलीं तो क्या करना चाहती थीं।

PunjabKesari

इस पर कैटरीना ने बेली पर हाथ रखने का इशारा करते हुए कहा-'मैं ऐसे करना चाहती थी। मुझे वह जिम में दिखती है। वह लाजवाब है। वह अभी भी जिम में वर्कआउट कर रही है।'

PunjabKesari

इसी दौरान उनसे  दीपिका पादुकोण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया मुझे वह भी जिम में मिलती हैं। दरअसल, हम एक ही जिम में जाते हैं। कटरीना ने बताया कि उन्होंने हाल ही में दीपिका का जिम करते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया और उन्हें भेजा था।  बता दें कि दीपिका पादुकोण भी रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। रणबीर दीपिका अब अच्छे दोस्त हैं। रणबीर की वाइफ आलिया और उनकी दोनों एक्स-गर्लफ्रेंड्स के बीच भी अच्छी दोस्ती है। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कैटरीना कैफ ने करीब दो साल डेटिंग के बाद दिसंबर 2021 में विक्की कौशल संग शादी रचाई।  काम की बात करें तो कैटरीना की फिल्म फोन भूत 4 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं। इसके अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 और आलिया भट्ट,प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News