इस दिन विक्की कौशल की दुल्हनिया बनेंगी कैटरीना कैफ, तीन दिन तक चलेगा कपल की शादी का जश्न

11/27/2021 11:11:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कपल राजस्थान के माथोपुर स्थित फाइव स्टार होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेगा। भले ही कपल शादी को लेकर चुप्पी साधे है पर रोज कोई न कोई खबर आती ही है। कभी शादी की खबरों को नकारा जाता है तो कभी इनकी शादी को तय बताया जाता है। बॉलीवुड की सबसे चर्चित खबरों में से एक है इन दोनों स्टार्स की शादी की खबर।

PunjabKesari

इसी बीच अब दोनों की शादी की डेट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एक रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक इस हॉट कपल की शादी की डेट कन्फर्म हो गई है। दोनों 9 दिसंबर को एक दूजे के हो जाएंगे। इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के रिसॉर्ट फोर्ट बरवाड़ा में होगी।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक इस डेट की पुष्टि कैटरीना कैफ के करीबी सोर्स ने की की।  सोर्स ने बताया कि ये दोनों 9 दिसंबर को हिन्दू रीति रिवाज से शादी करेंगे। इन दोनों के परिवार और करीबी इस शादी समारोह में शामिल होंगे। संगीत और मेहंदी समारोह 7 और 8 दिसंबर को राजस्थान में ही होंगे। शादी के दिन दूल्‍हा दुल्‍हन मशहूर डिजाइन सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइनर ड्रेस में होंगें और साथ ही वहीं कैटरीना अपनी संगीत सेरेमनी पर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट कैरी करेंगी

PunjabKesari

विक्की और कैटरीना पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उनकी शादी से जुड़ी कोई भी खबर पब्लिक में ना आए। दोनों इस बात को लेकर बहुत सजग हैं कि शादी की प्राइवेसी बनी रहे।

PunjabKesari

इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को लेकर भी चर्चाएं जोरो पर है। बताया जा रहा है कि लगभग 200 के करीब मेहमान इस शादी में शामिल होंगे। कुछ दिन पहले एक लिस्ट आई थी जिसमें इस शादी में शामिल होने वाले सेलेब्स का नाम था। वहीं बीते दिन ये भी खबर आई थी कि कैटरीना और विक्की कौशल राजस्थान में शादी की रस्मों से पहले मुंबई में शादी करेंगे। दोनों अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News