''मेरी क्रिसमस'' की स्क्रीनिंग में कैटरीना ने पति संग लगाया ग्लैमर का तड़का, सबके सामने ही बीवी को Kiss करते दिखे विक्की कौशल

1/11/2024 3:22:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म 12 जनवरी को पर्दे पर दस्तक दे रही है। इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले बीते बुधवार मेकर्स ने मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जहां कैटरीना अपने पति विक्की कौशल संग खूब लाइमलाइट चुराती नजर आईं। स्क्रीनिंग से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ ब्लैक कलर की ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आईं। नी लेंथ इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी गोरी-गोरी लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं और पैरों में उन्होंने मैचिंग हील पेयर की।

न्यूड मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती हुए कैटरीना की ब्यूटी देखते ही बन रही है। वहीं, उनके पतिदेव विक्की कौशल भी इस दौरान बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

 

वह थ्री कलर शर्ट और डेनिम पैंट में नजर आ रहे हैं। इस लुक को उन्होंने सिर पर कैप से पूरा किया है। फिल्म की स्क्रीनिंग में स्पॉट हुए विक्की अपनी बीवी संग जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

 

इस दौरान वह सबके सामने ही कैटरीना को किस भी करते नजर आए। एक साथ कपल में लविंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।


बता दें, श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार यानी 12 जनवरी, 2024 में पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में कैटरीना साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

 
 

Content Writer

suman prajapati