शादी के चंद दिनों बाद पिया विक्की का हाथ थाम मुंबई लौटी कैटरीना,मांग में सिंदूर.. हाथों में चूड़ा पीच सूट में खूब जचीं Mrs. Kaushal

12/14/2021 4:46:17 PM

मुंबई: कैटरीना कैफ विक्की कौशल बीते हफ्ते ही शादी पवित्र बंधन में बंधे।कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी की। शादी के बाद से कैटरीना-विक्की अपनी वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।इन तस्वीरों को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

वहीं अब  शादी के बाद बाॅलीवुड के न्यूलीवेड कपल को पहली बार अपनी पब्लिक प्लेस में स्पाॅट किया गया। दरअसल, शादी के बाद कपल का पूरा परिवार तो मुंबई लौट आया था लेकिन ये कपलने सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा से अपने हनीमून के लिए रवाना हो गया था।

खबरें हैं कि कपल मालदीव गया था। वहीं अब शादी के बाद बाॅलीवुड के न्यूलीवेड कपल ने पहली बार अपनी पब्लिक प्लेस में स्पाॅट किया गया। इस दौरान कैटरीना पीच कलर के सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

मांग में सिंदूर, कानों में झुमके,मंगलसूत्र और चूड़ा कैटरीना के लुक को चार-चांद लगा रहा है। कैटरीना ने स्ट्रेट हेयर और पंजाबी जुत्ती से लुक को पूरा किया है। वहीं विक्की ऑफ व्हाइट शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को शादी की थी। इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। 

 

Content Writer

Smita Sharma