उगता सूरज..वाइल्ड लाइफ..पति का साथ..अपनी फेवरेट जगह पर पहुंची कैटरीना, मैट पर बैठ विक्की संग दिए रोमांटिक पोज

12/29/2022 5:14:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स हर साल मायानगरी मुंबई से बाहर जाकर फ्रेंड्स और फैमिली संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। इस बार भी कई स्टार्स न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अपनी फेवरेट प्लेस पर पहुंच चुके हैं। वहीं कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल नए साल से पहले राजस्थान पहुंची हुई हैं, जहां वह वाइल्ड लाइफ को खूब एंजॉय करती नजर  आ रही हैं। एक्ट्रेस ने जंगल सफारी की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


कैटरीना कैफ ने राजस्थान ट्रिप की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में से पहली में वह ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी में पति विक्की कौशल के पास बैठी रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। जबकि अन्यों में नील गाय, तेदुंआ और सुंदर दृश्य नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘ये बेहद जादुई है. मुझे लगता है कि ये मेरी फेवरेट डेस्टिनेशन में से एक है।’  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


इन तस्वीरों कैटरीना की इन तस्वीरों पर दिल खोलकर कर प्यार बरसा रहे हैं।


काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News