Movie Date :अफेयर की खबरों के बीच ‘शेरशाह’ देखने पहुंचे विक्की-कैटरीना, डेनिम शर्ट में स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस

8/11/2021 9:32:54 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेटिंग की खबरें जोरों से हैं। कपल को अक्सर एक-साथ आउटिंग या डिनर डेट पर स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच एक बार फिर कपल की तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, मंगलवार शाम ये रयूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' देखने पहुंचा।

लुक की बात करें तो कैटरीना डेनिम शर्ट और ब्लैक जींस में स्टाइलिश दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। इस दौरान कैटरीना के साथ उनकी बहन इसाबेल कैफ भी दिखीं।

इसाबेल इस दौरान ब्लैक फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में नजर आईं। विक्की कौशल की बात करें लाइट ब्राउन कलर की हुडी और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं। मूवी डेट पर ये कपल अलग-अलग पहुंचा। इस रयूमर्ड कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखेंगी। फिल्म में कैटरीना डॉक्टर के रोल में हैं। इसके अलावा कैटरीना फरहार अख्तर की रोड ट्रिप फिल्म 'जी ले जरा' में काम कर रही हैं।

फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा है। कैटरीना 'फोन भूत' में भी नजर आएंगी।  वहीं विक्की 'सरदार उधम सिंह', 'सैम बहादुर' में नजर आने वाले हैं।

Content Writer

Smita Sharma