विक्की को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने आईं कैटरीना, Goodbye Hug And Kiss देकर मिसेज कौशल ने पति को किया रवाना

1/2/2022 9:14:21 AM

मुंबई: न्यूलीवेड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक साथ पहली बार नए साल का जश्न मनाया। विक्की  मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में अपनी अपकमिंग फिल्म चुक्का-छुपी 2 की शूटिंग से समय निकाल वाइफ कैटरीना संग नया साल सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई पहुंचे थे। नए साल के जश्न के बाद विक्की शनिवार रात इंदौर के लिए रवाना हुए। 2022 के पहले दिन अपने पति को सीऑफ करने के लिए कैटरीना एयरपोर्ट पर पहुंची।

इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। कैटरीना और विक्की का ये क्यूट रिश्ता देख फैंस का दिल भरा जा रहा है। इस दौरान विक्की और कैटरीना मैचिंग आउटफिट में दिखे। लुक की बात करें तो विक्की ऑरेंज टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में दिखे। उन्होंने अपने लुक कैप से कंप्लीट किया था।

वहीं कैटरीना ऑरेंज सिल्क नाइट सूट में दिखीं। कैटरीना ने विक्की को हग और किस किया और उसके बाद विक्की गाड़ी से उतर गए।

 

फैंस को  कैटरीना का यह क्यूट जेस्चर काफी पसंद आ रहा है। दोनों के जेस्चर के अलावा जिस बात ने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया वह था कपल का कार के अंदर भी मास्क पहने रखना।

सोशल मीडिया पर एक यूजर लिखा- 'कार में होते हुए भी दोनों ने मास्क पहना हुआ है। जबकि अन्य बॉलीवुड कपल ऐसे रहते हैं जैसे कोविड खत्म हो गया हो। वहीं अन्य यूजर ने कमेंट कर कहा- “हां मास्क पहनने के कारण उनको अटेंशन नहीं मिल पाटी इसलिए वो केयर फ्री मास्क निकाल के नौटंकी करते हैं...लेकिन वीकैट (कैटरीना और विक्की) मैच्योर हैं।


बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी करने से पहले दो साल से अधिक समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों पहली बार अनुपमा चोपड़ा के फिल्म कंपेनियन शो में मिले थे। कपल ने 9 दिसंबर 2021 में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट एंड स्पा में सात फेरे लिए। इस शादी में कबीर खान, मालविका मोहनन, गुरदास मान, नेहा धूपिया और कुछ अन्य लोग शामिल हुए। 
 

Content Writer

Smita Sharma