हाथों में हाथ..ऑल ब्लैक लुक...पति विक्की संग ''सैम बहादुर'' की स्क्रीनिंग पर पहुंची कैटरीना, ब्लैक स्ट्रैपलेस ड्रेस में स्टनिंग दिखीं ''मिसेज कौशल''

11/30/2023 2:13:35 PM

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों समय-समय पर एक-दूसरे के चीयरलीडर्स बनते देखा है। वहीं अब एक बार फिर कैटरीना पति विक्की के लिए चीयरलीडर बनीं।

कैटरीना फिल्म 'सैम बहादुर' की स्क्रीनिंग पर उनका हौसला बढ़ाती नजर आईं। कैटरीना ने पति विक्की का हाथ थाम स्क्रीनिंग में एंट्री ली। स्क्रीनिंग पर दोनों ट्विनिंग लुक में पहुंचे।

लुक की बात करें तो कैटरीना ब्लैक कलर की स्ट्रैपलेस वेलवेट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। टाई-अप हील्स, सॉफ्ट मेकअप और खुले बालों के साथ कैटरीना ने अपने लुक को फाइनल किया।

विक्की कौशल के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक शर्ट पहनी थी, जिसे उन्होंने ब्लैक पैंट और ब्लैक जैकेट के साथ टीमअप किया था। फैंस कपल के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' कल यानि 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में विक्की के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स हैं। वहीं कैटरीना को हाल ही में एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था।

फिल्म में उन्होंने जोया की भूमिका निभाई है। रिलीज़ होने के बाद यह एक बड़ी हिट साबित हुई है। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह श्रीराम राघवन की थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज अगले साल जनवरी तक बढ़ा दी गई है।

 

 

Content Writer

Smita Sharma