पति विक्की का हाथ थामे दीवाली पार्टी में पहुंची कैटरीना, ट्रेडिशनल लुक में खूब जचे Mr. & Mrs. Kaushal

10/21/2022 9:08:59 AM

मुंबई: टिनसल टाउन में इन दिनों दीवाली पार्टी का दौर चल रहा है। आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, रमेश तोरानी के बाद वीरवार को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर दीवाली पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में माधुरी दीक्षित, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर से लेकर कई स्टार्स ने शिरकत की। बाॅलीवुड के लव बर्ड्स कैटरीना कैफ-विक्की कौशल भी मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंचे।

PunjabKesari

विक्की और कैटरीना ने हाथों में हाथ थाम पार्टी में ग्रैंड एंट्री मारी। पार्टी में दोनों का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो कैटरीना सी ग्रीन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

 मिनिमल मेकअप,माथे पर बिंदी, न्यूड लिपस्टिक कैटरीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कैटरीना ने बड़े-बड़े झुमकों से लुक को पूरा किया था। वहीं पंजाबी मुंडा विक्की ब्लैक कुर्ते पजामे में काफी जच रहे थे।

PunjabKesari

मनीष मल्होत्रा की दिवाली बैश में प्रॉपर इंडियन लुक में पहुंचकर विक्की और कैटरीना ने काफी तारीफें बटोरीं। उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर काफी लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले कैटरीना कैफ लाल जोड़े में पति विक्की के साथ प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के दीवाली बैश में शामिल हुई थी। उनकी ये तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कैटरीना इन दिनों फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं। फोन भूत 4 नवंबर को रिलीज हो रही है।

PunjabKesari

इसके अलावा वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ एक अनटाइटलड मूवी में दिखेंगे। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News