मिनी ड्रेस कैरी कर पति विक्की का हाथ थाम फरहान अख्तर के घर पहुंची कैटरीना, कपल की कैमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

3/26/2022 9:46:08 AM

मुंबई: लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद से ही खबरों में बने रहते हैं। फैंस सोशल मीडिया पर इस कपल की प्यारी तस्वीरों को लेकर काफी क्रेजी रहते हैं। वहीं जब भी इस कपल को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया जाता है तो उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक होती है। एक बार फिर ये कपल अपनी तस्वीरों के चलते लाइमलाइट में हैं।

दरअसल, शुक्रवार  कैटरीना और विक्की मुंबई के बांद्रा इलाके में फरहान अख्तर के घर पहुंचे थे। इस दौरान कपल का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो कैटरीना ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं।

मेकअप की बात करें तो कैटरीना ने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया। ओपन हेयर्स कैटरीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान कैटरीना ने हाई हील्स पेयर की थीं। वहीं विक्की व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम पेंट्स में हैंडसम दिखे।

इस आउटफिट के साथ उन्होंने ग्रे स्नीकर्स पेयर किए थे। हाथों में हाथ थाम कैटरीना-विक्की ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं खबर ये भी है कि फरहान अख्तर इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को एक खास रोल के लिए अप्रोच किया है।

Content Writer

Smita Sharma