स्विमविअर में कैटरीना ने दिखाईं टोन्ड फिगर, सिर पर स्कार्फ..ब्लैक शेड्स लगा TOM BOY बनीं ''मिसेज कौशल'' से नहीं हटीं फैंस की नजरें

3/16/2022 2:15:54 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। बुधवार सुबह की कैटरीना ने पति विक्की संग कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में कैटरीना का Sleepy और रोमांटिक दोनों तरह का मूड दिखने को मिला था। वहीं अब कैटरीना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका बीच लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो  कैटरीना ने पिंक कलर का स्विमविअर कैरी किया। कैटरीना ने शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांधा हुआ है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं जो उनके ग्लैमरस लुक को TOM BOY लुक दे रहा है।

PunjabKesari

इस लुक को कैटरीना  नेकपीस से कंप्लीट किया। कैटरीना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- कुछ कैजुअल बीच। साथ में हार्ट इमोजी पोस्ट की। TOM BOY बनीं 'मिसेज कौशल' से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3', ईशान खट्टर-सिद्धार्थ चतुर्वेदी संग 'भूत पुलिस' और आलिया-प्रियंका के साथ 'जी ले जरा' में दिखेंगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News