Airport Diaries: येलो सूट में चमका नोरा का नूर, कैजुअल लुक में अनन्या, देखें एयरपोर्ट पर सेलेब्स का स्टाइल

3/11/2024 3:45:45 PM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स  जहां भी जाते हैं कैमरा उनको फॉलो करना नहीं भूलता।चाहे कोई फिल्म का प्रमोशन हो या फिर किसी इवेंट हर जगह मीडिया इन पर अपनी नजर रखती है। यही वजह है कि इन सेलेब्स को अपने लुक का खास ख्याल रखना पड़ता है। सोमवार सुबह कैटरीना कैफ से लेकर बिहार की मनीषा रानी समेत कई स्टार्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। देखिए अपने पसंदीदा स्टार्स  का एयरपोर्ट लुक-

 

कैटरीना कैफ

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी। व्हाइट ड्रेस के साथ कैटरीना ने लैदर जैकेट और बड़े गॉगल्स से लुक पूरा किया। 

नोरा फतेही 

 

अक्सर बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल चुराने वाली नोरा फतेही येलो सूट में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान उनके चेहरे पर अलग सा नूर देखने को मिला। 

 

श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को मम्मी के साथ स्पॉट हुईं। श्रद्धा कपूर ने ब्लू डेनिम्स के साथ ब्लैक टॉप और ब्राउन लॉन्ग कैरी किया था। नो मेकअप लुक में भी श्रद्धा खूबसूरत दिखीं। 

अनन्या पांडे 

 

चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी ऑल ब्लैक लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं। उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर कैरी किए थे लाइट कलर की लिपशेड, बालों का जूड़ा बनाए अनन्या का कूल लुक देखने को मिला। 

 

मनीषा रानी

झलक दिखला जा 11 की विनर मनीषा रानी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। मनीषा रानी ने क्रॉप टॉप के साथ लाइट ब्लू कलर के डेनिम्स स्टाइल के साथ कैरी किए थे। 

 

अवनीत कौर

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अवनीत कौर व्हाइट कलर का खूबसूरत सूट कैरी किया हुआ था। अवनीत कौर का सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

 


 

Content Writer

Smita Sharma