सालगिरह पर पति पर उमड़ा कैटरीना को प्यार, चर्चा में हैं Ex वाइफ संग आमिर की कलश पूजा की तस्वीरें, पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

12/10/2022 6:32:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस वक्त आमिर खान अपनी कलश पूजा की तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं, जिनमें वह अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं अपनी सालगिरह पर कैटरीना कैफ ने पति संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर खास पोस्ट किया, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई इंट्रेस्टिंग खबरें चर्चा में रहीं, तो डालें आप भी एक नजर...
 

एक्स वाइफ संग आमिर ने की कलश पूजा 
 
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में आमिर की पूजा करते की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्टर के लुक को पहचानना मुश्किल हो रहा है। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 हिंदू रीति रिवाज से कैटरीना ने विक्की संग रचाई थी शादी, पहली सालगिरह पर देखें कपल का वेडिंग एल्बम

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की पूरा एक साल हो गया है। 9 दिसंबर 2021 को कैटरीना-विक्की, राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे। आज कपल की शादी को एक साल पूरा होने पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाई दे रहे हैं और उनकी वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर फिर से चर्चा बटोर रही हैं। तो चलिए आज कपल की एनिवर्सरी पर आपको दिखाते हैं दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें...

 

बिग बॉस 16: ब्लू फिगर-हगिंग ड्रेस में शहनाज का हुस्न-ए-अंदाज 
 
एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपने हालिया रिलीज हुए सॉन्ग घणी सयानी को लेकर चर्चा में हैं। गाने में एक्ट्रेस एमसी स्क्वायर के साथ नजर आई हैं। वहीं अब घणी सयानी में नजर आई यह जोड़ी जल्द ही बिग बॉस 16 के मंच पर धमाका करने जा रही हैं। शहनाज गिल एमसी स्क्वायर के साथ बिग बॉस के वीकेंड का वार पर एपिसोड में नजर आएंगी। इसके चलते गुरुवार रात दोनों सिंगर्स को शो के सेट पर स्पॉट किया गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बीजेपी की हार पर KRK ने कंगना पर कसा तंज


बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रानौत फिल्मों के अलावा राजनीति में भी खूब इंट्रेस्ट लेती हैं। कंगना को बीजेपी का करीबी भी माना जाता है। ऐसे में उन्हें बीजेपी की तरफ होने पर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है। इस बार फिर बीजेपी की हार से कंगना को आड़े हाथो लिया जा रहा है। हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले केआरके ने कंगना पर तंज कसा है। 

धर्मेंद्र में फैमिली के साथ घर पर मनाया 87वां जन्मदिन

दिग्गज एक्टर 8 दिसंबर को पूरे 87 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें पूरा दिन फैंस और करीबियों की बधाई का तांता लगा रहा। वहीं उनकी पत्नी ने खास अंदाज में धर्मेंद्र को विश किया। इतना ही नहीं, इस मौके पर घर में अपने पति के साथ उनका बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं।

 

सालगिरह पर विक्की पर उमड़ा कैटरीना को प्यार 

बॉलीवुड के पॉवर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। शादी के बाद कपल को प्यार के बिताते कपल को पूरा एक साल हो गया है। इस खास मौके को दोनों पहाड़ों के बीच रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं इस अवसर पर कैटरीना ने खास तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

सोनम के बेटे वायु को गोद में लेकर खूब मस्ती करते दिखे हर्षवर्धन कपूर 

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने 3 महीने के बेटे संग मदरहुड एंजॉय कर रही हैं और अक्सर अपने लाडले की सोशल मीडिया पर झलकियां शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में बेटे वायु की तस्वीर एक्ट्रेस ने उसके मामा संग शेयर की है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।

 

पोते तैमूर और नातिन इनाया के साथ शर्मिला के काटा केक, करीना ने शेयर की तस्वीरें

70 से 80 के दशक में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर 8 दिसंबर को पूरे 78 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस के इस बर्थडे को उनकी फैमिली ने खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया और खूबसूरत पोस्ट्स के साथ उनका दिल जीत लिया। वहीं शर्मिला के बर्थडे से बहू करीना ने कुछ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Content Writer

suman prajapati