करण जौहर की पार्टी बनी कोरोना विस्फोट! अब कैटरीना की रिपोर्ट आई पाॅजिटिव, इस वजह से IIFA का हिस्सा नहीं बन पाई 'मिसेज कौशल'

6/5/2022 4:44:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के गलियारों में इस समय करण जौहर की बर्थडे पार्टी सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। इस पार्टी के खबरों में आने की वजह है कोरोना का विस्फोट। दरअसल,हाल ही में खबर आई थी कि करण की पार्टी में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ और 50 से 55 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पार्टी में कई स्टार्स शामिल हुए थे। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि बदनामी के डर से स्टार्स अपने कोविड पॉजिटिव होने की बात रिवील नहीं कर रहे हैं।

 

 

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से करण जौहर के कई करीबी दोस्त पार्टी में कोविड से संक्रमित हुए हैं। वहीं अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर सामने आई है। यही वजह है कि कैटरीना विक्की के साथ आइफा 2022 में शिरकत नहीं हो पाईं। हालांकि कैटरीना ने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है। गौरतलब है कि कैटरीना भी पति विक्की कौशल के साथ करण की बर्थडे पार्टी में स्पाॅट हुईं थी।



दूसरी बार कोरोना पाॅजिटिव हुई कैटरीना

कैटरीना इससे पहले पिछले साल अप्रैल में कोविड पाॅजिटिव हुईं थी। इस समय के विपरीत कैटरीना ने पिछले साल सोशल मीडिया पर अपने कोविड पाॅजिटिव होने की जानकारी दी थी।


कार्तिक आर्यन और आदित्य राॅय कपूर की रिपोर्ट भी आई पाॅजिटिव


कैटरीना से पहले कार्तिक आर्यन और आदित्य राॅय कपूर की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। यहां गौर करने वाली बात ये है कि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही एक एक्ट्रेस के जरिए ये वायरस सभी में आया।

 

यहां पर कथित तौर पर कियारा आडवाणी की बात हो रही है। कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ के लिए कियारा संग प्रमोश कर रहे थे।

 



मुंबई में बढ़ते कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए बीएमसी ने फिल्म स्टूडियो को पार्टियों का आयोजन नहीं करने का निर्देश देते हुए नए अलर्ट जारी किए हैं।

Content Writer

suman prajapati