फ्लोरल लहंगा...माथे पर बिंदी और झुमके.. सजधज कर रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में पहुंची कैटरीना कैफ ने चुराई लाइमलाइट

11/8/2023 9:57:30 AM

मुंबई: कैटरीना कैफ बी-टाउन इंडस्ट्री की की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीवा ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। उन्होंने 'एक था टाइगर', 'जब तक है जान', 'धूम 3', 'जीरो', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन',' वेलकम'और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग को साबित किया। इसके अलावा कैटरीना अपने लुक्स से भी हर किसी का दिल जीत लेती हैं।

एक बार फिर, कुछ ऐसा ही हुआ जब खूबसूरत एक्ट्रेस ने रमेश तौरानी की दीवाली पार्टी में शिरकत की।7 नवंबर, 2023 को फिल्म निर्माता, रमेश तौरानी ने  स्टार्स से  भरी दीवाली पार्टी होस्ट की।

पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट कैटरीना कैफ ने बटोर ली। पति विक्की के बिना पार्टी में आईं कैटरीना ने अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। लुक की बात करें तो कैटरीना ने सुंदर मल्टीकलर लंहगापहनकर अपना देसी ग्लैमर दिखाया।

कैटरीना ने सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन लहंगे को पार्टी के लिए चुना जिसे उन्होंने फुल स्लीवस ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था जिसमें नेकलाइन पर जटिल कढ़ाई थी। इस लहंगे के साथ ट्रासपेरेंट दुपट्टा था। कैटरीना ने अपने खुले स्ट्रेट बालों, माथे पर बिंदी और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ-साथ ग्लोसी मेकअप से कंपलीट किया था। फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म दीवाली के मौक पर रिलीज की जाएगी।

Content Writer

Smita Sharma