''भारत'' में कुछ ऐसी दिखेंगी कैटरीना कैफ? माल्टा से शेयर की खूबसूरत तस्वीर

8/21/2018 12:38:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों माल्टा में फिल्म  ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस वक्त उनके साथ सलमान खान, सलमा खान, अलविरा, अतुल अग्निहोत्री भी मौजूद हैं। हाल ही में कैटरीना ने माल्टा से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर कैटरीना फिल्म में अपने कैरेक्टर के लुक में दिखाई दे रही हैं। 


इस तस्वीर को देखकर ये साबित हो जाता है कि कैटरीना ने ‘भारत’ की शूटिंग शुरु कर दी है। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल मुंबई में खत्म हो चुका है और दूसरे शेड्यूल के लिए टीम इस वक्त माल्टा में मौजूद है। यहां कैटरीना और सलमान खान के अलावा ग्रेट कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी पहुंचे हुए हैं। 

 

बता दें कि कैटरीना और सलमान की जोड़ी दर्शकों को हमेशा ही रास आती है। इन दोनों को इससे पहले हम ‘टाइगर जिंदा है’, ‘एक था टाइगर’, ‘पार्टनर’ ‘युवराज’ और ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की केमिस्ट्री भी फैंस को अच्छी लगती है। 

फिल्म की बात करें तो ‘भारत’ फिल्म सलमान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा सुनिल ग्रोवर फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इनके अलावा दिशा पाटनी, नोरा फतेही नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 2019 की ईद पर रिलीज होगी। 
 

Neha