Pics: शादी से पहले भाई-बहन संग स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, घर के बाहर विक्की की होने वाली दुल्हनिया का दिखा कैजुअल लुक

12/4/2021 1:09:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले दिनों से लगातार बॉयफ्रेंड विक्की कौशल संग शादी करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में उनके अपकमिंग प्लान से लेकर घर से बाहर निकलने तक सब चीजों पर मीडिया की नजर बनीं हुई हैं। इसी बीच ब्राइड-टू-बी एक्ट्रेस को हाल ही में अपने भाई-बहन के साथ अपार्टमेंट से बाहर निकलते स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस काफी खुशमिजाज नजर आईं।

 

बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए कैटरीना कैफ कम्फर्टेबल एथलीजर वियर में नजर आईं।

 

व्हाइट टैंक टॉप, चेहरे पर मास्क और ब्लैक गॉग्लस में उनका कैजुअल लुक देखने को मिला। वहीं उनकी बहन इसाबेल ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। उनके पीछे भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल ब्लैक टी में नजर आए।


घर के बाहर कार के लिए जाते हुए कैटरीना कैफ मीडिया को हाथ उठाकर हैलो कहती हुई पोज देती दिखीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिसॉर्ट में सात फेरे लेंगे। शादी में मेहमानों के प्रवेश करने के लिए एक गुप्त कोड रखा गया है। किसी को भी फोन की अनुमति नहीं हैं। ऐसे में इन दिनों विक्की और कैटरीना और उनका पूरा परिवार शादी की तैयारियों में बिजी हैं।

 

 

  

  

 

Content Writer

suman prajapati