Ultimate Beauty:डीप नेक ड्रेस और नो मेकअप लुक में खूबसूरत दिखीं कैटरीना, एक्ट्रेस की मिलियन डाॅलर स्माइल दिल हार बैठे फैंस

7/20/2022 12:29:38 PM

मुंबई: इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं।वहीं कौशल खानदान की बहू बनने बाद से तो कैटरीना आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कैटरीना पति विक्की कौशल, दोस्तों और फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर लौटी हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने अपने अकाउंट पर शेयर की थीं।

बीते दिन ही कैटरीना मुंबई लौटी हैं लेकिन लगता है कि कुछ ही समय में वह मालदीव वेकेशन को मिस करने लगी हैं। यही वजह है कि उन्होंने एक बार फिर मालदीव में बिताए पलोंकी तस्वीरें शेयर की हैं। कैटरीना ने इंस्टा पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं।

तस्वीरों में  कैटरीना प्लंजिंग नेकलाइन वाली ब्लैक एंड व्हाइट चेक ड्रेस पहने हुए देख सकते हैं। कैटरीना बेहद की खिलखिलाते हुए पोज देक रही हैं। उनकी मुस्कान इस बात का सबूत है मालदीव में उन्होंने काफी अच्छा समय बिताया।

नो मेकअप लुक में भी कैट काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने लिखा-इतना अद्भुत समय ……। फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा, वह  एक बार फिर सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी।

फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में होंगे। कैटरीना  फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी काम करती नजर आएंगी।
 ️

Content Writer

Smita Sharma