Ultimate Beauty:डीप नेक ड्रेस और नो मेकअप लुक में खूबसूरत दिखीं कैटरीना, एक्ट्रेस की मिलियन डाॅलर स्माइल दिल हार बैठे फैंस

7/20/2022 12:29:38 PM

मुंबई: इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं।वहीं कौशल खानदान की बहू बनने बाद से तो कैटरीना आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कैटरीना पति विक्की कौशल, दोस्तों और फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर लौटी हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने अपने अकाउंट पर शेयर की थीं।

PunjabKesari

बीते दिन ही कैटरीना मुंबई लौटी हैं लेकिन लगता है कि कुछ ही समय में वह मालदीव वेकेशन को मिस करने लगी हैं। यही वजह है कि उन्होंने एक बार फिर मालदीव में बिताए पलोंकी तस्वीरें शेयर की हैं। कैटरीना ने इंस्टा पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में  कैटरीना प्लंजिंग नेकलाइन वाली ब्लैक एंड व्हाइट चेक ड्रेस पहने हुए देख सकते हैं। कैटरीना बेहद की खिलखिलाते हुए पोज देक रही हैं। उनकी मुस्कान इस बात का सबूत है मालदीव में उन्होंने काफी अच्छा समय बिताया।

PunjabKesari

नो मेकअप लुक में भी कैट काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने लिखा-इतना अद्भुत समय ……। फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा, वह  एक बार फिर सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी।

PunjabKesari

फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में होंगे। कैटरीना  फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी काम करती नजर आएंगी।
 ️


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News