कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल से हुई भारी चूक, ''आरआरआर'' में इस अहम किरदार को करने से कर दिया था इंकार

3/29/2022 11:15:19 AM

मुंबई. एसएस राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों छाई हुई है। लोग इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं। ये फिल्म पूरी दुनिया में शानदान कमाई कर रही है। फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म में ओलिविया के किरदार को भी पसंद किया गया है। 'आरआरआर' के लिए एसएस राजमौली की पहली पसंद ओलिविया नहीं बल्कि कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल थी। सबसे पहले ये फिल्म इसाबेल को ऑफर की गई थी, लेकिन वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं।

PunjabKesari
फिल्म में जूनियर एनटीआर की लव इंटरेस्ट के रूप में राजमौली की पहली पसंद ईसाबेल थीं। इस विदेशी कैरेक्टर के लिए सबसे पहले उनसे ही संपर्क किया गया था लेकिन इस फिल्म में काम करने से इसाबेल ने मना कर दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसाबेल ने फिल्म की स्क्रिप्ट और इसकी डिटेल मांगी थी, बाद में उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया। इसके बाद ओलिविया को इस रोल के लिए स्लिेक्ट किया गया।

PunjabKesari

बता दें इसाबेल ने सूरज पांचोली की फिल्म 'रेडी टू डांस' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन यह फिल्म लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News