कैटरीना-विक्की की शाही शादी: जयपुर पहुंचे कैट के भाई-बहन और रिश्तेदार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

12/6/2021 4:55:13 PM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। शादी के लिए मेहमानों का आना शुरू हो गया है। हाल ही में जयपुर एयरपोर्ट पर कैटरीना की बहन इसाबेल और बाकी रिश्तेदारों को स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ, दूसरी बहन, भाई और रिश्तेदार नजर आ रहे हैं। दोनों बहनें व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वहीं एक्ट्रेस का भाई ग्रे कुर्ता और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं।

कैटरीना का परिवार और रिश्तेदार जयपुर पहुंच गए हैं अब यहां से सारे सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा के लिए रवाना होंगे। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


बता दें हाल ही में विक्की और कैटरीना की शादी से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की अपनी बारात के साथ एक ग्रैंड एंट्री करेंगे। शादी के दिन एक्टर 7 सफेद घोड़ों के रथ पर सवार होकर एंट्री करेंगे।

एक शाही मंडप को खासतौर पर डिजाइन किया गया है। शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इसके बाद इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखेंगे।

दोनों की शादी में सुरक्षा का भी भी खास इंतजाम किया गया है। मुंबई से आए 100 बाउंसर्स सुरक्षा संभाल रहे हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur