कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, पूल में पति को गले लगाए नजर आई एक्ट्रेस

5/7/2022 11:28:45 AM

मुंबई. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 19 दिसंबर 2021 को शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद से दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कैटरीना और विक्की अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में कैटरीना ने विक्की के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है। 

PunjabKesari
तस्वीर में कैटरीना व्हाइट स्विमसूट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस बिना मेकअप के दिखाई दे रही है। पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं विक्की शर्टलेस नजर आ रहे हैं। दोनों पूल में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। कैटरीना ने विक्की को गले लगाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- मी एंड माइन। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो विक्की बहुत जल्द फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर 'सैम बहादुर' में भी दिखाई देंगे। वहीं कैटरीना बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News