Valentine''s Day: कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, बोलीं- ''आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं''

2/14/2022 5:21:55 PM

मुंबई. आज यानि 14 फरवरी को पूरी दनिया में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। स्टार्स इसमें कैसे पीछे रह सकते हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का शादी के बाद ये पहला वैलेंटाइन है। कपल लंदन से मुंबई वापिस आ गया है। दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं थी। कैटरीना और विक्की वैलेंटाइन पर एक-साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस खास मौके पर कैटरीना ने विक्की के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर प्यार लुटाया है।


तस्वीरों में कैटरीना ब्लैक जैकेट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। एक्ट्रेस बिना मेकअप के दिखाई दे रही है। वहीं विक्की व्हाइट स्वैटर और पैंट में नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के गले हुए दिखाई दे रहे हैं और विक्की कैटरीना का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए हों, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है। इसके साथ एक्ट्रेस ने दिल वाली इमोजी बनाई हुई है।


बता दें कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को शादी की थी। दोनों ने सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लिए थे। शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर भी किए थे, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया।


काम की बात करें तो कैटरीना 'मैरी क्रिसमस','टाइगर 3', 'जी ले जरा' और 'फोन भूत' में नजर आने वाली है। वहीं विक्की 'गोविंदा मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा', 'तख्त' और 'मॉनेक शॉ' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Content Writer

Parminder Kaur