मालदीव पहुंची कैटरीना ने एक बार फिर बरपाया कहर, बिकिनी के साथ ट्रांसपेरेंट शर्ट पहन रेत पर खड़े होकर दिए कातिलाना पोज

1/25/2022 4:57:49 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है और फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो कैटरीना ब्लू बिकिनी में नजर आ रही है, जिसके ऊपर से एक्ट्रेस ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट शर्ट कैरी की हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। कैटरीना रेत पर खड़े होकर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कैटरीना अकेली ही मालदीव ट्रिप है। विक्की कौशल उनके साथ नहीं हैं। विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुका छिपी' की शूटिंग में बिजी हैं। एक सोर्स ने बताया कि कैटरीना एक शूट के लिए मालदीव में है। एक्ट्रेस मालदीव में एक बेवरेज ब्रांड की शूटिंग करेंगी। इस ब्रांड के साथ कैटरीना लंबे समय से जुड़ी रही हैं। सोर्स ने बताया कि कैटरीना यहां कुछ दिन रहेंगी और फिर इंडिया लौट जाएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News