कैटरीना के खूबसूरत अंदाज ने जीता फैंस का दिल, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कहा-'छत टपके आवांगी...'

8/28/2019 11:52:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की गिनती इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेसेस में होती है। कैटरीना बी-टाउन में अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। भारत एक्ट्रेस हर आउफिट को बखूबी से कैरी करती है। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। शेयर की इन तस्वीरों में कैटरीना ब्लैक फ्लोरल मिनि ड्रेस में नजर आ रही हैं। फुल स्लीव्स वाली इस मिनि ड्रेस के साथ कैटरीना ने हूप्स पहने  और साइड पार्टिंग के साथ बालों को वेवी लुक दिया है।

इसके साथ एक्ट्रेस ने कोह्ल आइज और न्यूड लिपस्टिक का इस्तेमाल किया। कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी तस्वीरों को लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं और वो लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना आखिरी बार अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में मजर आईं थीं। इसमें उनके अपोजिट सलमान खान थे। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर उसने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

फिल्म में कैटरीना को भी काफी पसंद किया गया था। अपकमिंग प्रोजैरक्ट्स की बात करें तो कैटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी। 

 

Smita Sharma