प्यार और खुशी: पति विक्की कौशल के कंधे पर सिर रख कैटरीना कैफ ने दिए पोज, कपल की मुस्कान जीत रही लोगों का दिल

3/16/2022 11:10:04 AM

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। कपल की शादी को 3 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अक्सर ही कैटरीना और विक्की किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कपल का क्रिसमस सेलिब्रेश हो या फिर शादी के बाद पहली लोहड़ी हर चीज हमेशा ही खबरों में रहती हैं। इतना ही नहीं कपल अक्सर एक-दूजे के नाम रोमांटिक पोस्ट शेयर करता रहता है।

PunjabKesari

वहीं अब एक बार फिर लवबर्ड सुर्खियां बटोर रहा है जिसकी वजह कपल की क्यूट सेल्फी है जिसे कैटरीना ने शेयर किया। कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की के साथ सुबह की एक सेल्फी पोस्ट की। तस्वीर में कैटरीना पति विक्की के  कंधे पर अपना चेहरा टिकाए नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो विक्की व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं। कपल ने स्टाइलिश शेड्स लगाए हैं।

PunjabKesari

दिलचस्प बात यह है कि सेल्फी क्लिक करते समय कैटरीना और विक्की थोड़ी नींद में भी दिखे। कैटरीना ने खुद भी कुछ ऐसा ही कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा- "सॉरी आई एम स्लीप।

PunjabKesari

कैटरीना ने विक्की के साथ एक और सेल्फी शेयर की। इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला स्टिकर लगाया है। कहने की जरूरत नहीं है कैटरीना ने निश्चित रूप से अपने फैंस की सुबह में प्यार और खुशी बिखेर दी है। फैंस कैटरीना और विक्की की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की ने पिछले साल दिसंबर में एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली थी। कपल ने राजस्थान में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेर लिए। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो  कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा कैटरीना क्रिसमिस, भूत पुलिस में नजर आएंगे। वहीं विक्की ने हाल ही में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। विक्की के पास फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' है। इसके अलावा वह भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'सैम बहादुर' में भी नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News