सिस्टर्स के साथ कैटरीना कैफ की परफेक्ट सेल्फी, रेड टॉप में बहनों संग पोज देती 'मिसेज कौशल' का दिखा कातिलाना अंदाज

8/24/2022 12:45:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना बड़े पर्दे पर अपने फैंस को इम्प्रेस करने के अलावा सोशल मीडिया पर उनका दिल लगाए रखती हैं। कैटरीना इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं, जहां वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। इसी बीच बीती रात कैटरीना ने अपनी दो बहनों संग एक सेल्फी शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई।

 

PunjabKesari

 


शेयर की गई सेल्फी में देखा जा सकता है कि कैटरीना अपनी दो बहनों के साथ कातिलाना पोज दे रही हैं। टाइगर 3 की एक्ट्रेस इस दौरान रेड टी-शर्ट में काफी फ्रेश लग रही हैं। वहीं उनकी बहने भी मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। फोटो शेयर कर कैटरीना ने लिखा- 'सिस्टर्स 4एवर'। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

वहीं काम की बात करें तो कैटरीना कैफ की झोली में कई अपकमिंग फिल्में हैं। वह जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत में नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना के पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 भी है। वह मेरी क्रिसमस और फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ  दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News