'टिप टिप बरसा पानी' गाने की शूटिंग शुरु, अक्षय संग टाॅवल में दिखीं कैटरीना कैफ

6/26/2019 12:43:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'सूर्यवंशी' इन दिनों एक बार फिर चर्चा में है। फिल्म में 90 के दशक का पॉपुलर रोमांटिक सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को रिक्रिएट किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले साल 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' में 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर अक्षय ने येलो साड़ी में सजी रवीना टंडन के साथ डांस किया था। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था।

वहीं अब एक बार फिर यह गाना रिक्रिएट  किया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय के एक बार फिर कैटरीना कैफ दिखेंगी। दोनों ही इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कैटरीना ने  तस्वीर शेयर की है।

यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर हैं। इसमें दोनों ही सिर पर तौलिया बांधे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ही तस्वीर में मुस्कुरा रहे हैं। खास बात ये है कि कैटरीना ने इसके साथ कैप्शन दिया है, 'सिंगिंग इन द रेन'।

 

तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई है। इस तस्वीर और कैप्शन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इसे 'टिप टिप बरसा पानी' से जोड़कर देख रहे हैं और इसे पूछ रहे हैं, 'क्या ये आप 'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग कर रहे हैं?'

 

इतना ही नहीं इस तस्वीर पर फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर फराह खान ने भी कमेंट करते हुए मजाक किया कि उन्हें ये लुक बहुत पसंद आ रहा है और पूरे सॉन्ग में इसी लुक को रखते हैं। जिससे ये साफ है कि शायद ये तस्वीर सॉन्ग के शूट के बीच की ही है। कैटरीना ने इसी लुक में अपनी इंस्टा स्टोरी में भी फोटो शेयर की है। जिसमें अक्षय और वे दोनों कैमरे की तरफ पोज दे रहे हैं।

फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय पुलिस के किरदार में दिखेंगे। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म साल 27, मार्च 2020 को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट 27 मार्च कर दी गई। इस बदली हुई तारीख का ऐलान अक्षय कुमार ने नहीं बल्कि सलमान खान ने रोहित शेट्टी के साथ मिलकर किया था। 

Smita Sharma