तेरे इश्क दा चूड़ा पहन मैं नचदी फिरां...बीच किनारे कैटरीना ने फ्लाॅन्ट किए मेहंदी लगे हाथ, रिंग फिंगर में सजाया पिया का नाम

12/19/2021 8:50:26 AM

मुंबई:  बाॅलीवुड की 'बार्बी गर्ल' यानि कैटरीना कैफ अब मिसेज विक्की कौशल बन चुकी हैं। कैटरीना ने इसी महीने विक्की कौशल संग सात फेरे लिए। इस शाही शादी की कई तस्वीरें दोनों ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन शादी के पूरे 9 दिन बाद कैटरीना ने बेहद ही खास तस्वीर शेयर की।

कैटरीना की ये तस्वीर उस दौरान की है जब वह शादी के बाद विक्की संग हनीमून के लिए मालदीव गईं थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

शेयर की तस्वीर में कैटरीना हाथों में चूड़ा पहन बीच किनारे हाथों में सजी विक्की के नाम की मेहंदी को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाई है।

कैटरीना ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो सोशल मीडिया पर लोग उनके हाथों में विक्की कौशल का नाम खोजने लगे।  इतना ही नहीं कैटरीना ने इंस्टा स्टोरी पर भी इस तस्वीर को शेयर किया था इसके साथ उन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार का साॅन्ग नचदी फिरां लगाया था। 

 

फिंगर रिंग पर विक्की कौशल का नाम

कैटरीना ने अपने हाथों में बेहद खास जगह पर विक्की कौशल का नाम लिखवाया। उन्होंने अपने फिंगर रिंग पर विक्की कौशल का नाम लिखा है जो तस्वीर को जूम करने पर साफ दिखाई दे रहा है।

 

इससे पहले कैटरीना ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी पहली रसोई में बनाए हल्वे की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में कैटरीना ने हाथ में हल्वे की कटोरी थाम लिखा- "मैंने बनाया"।

वहीं विक्की ने भी इंस्टा पर हलवे की तस्वीर शेयर कर लिखा था। अभी तक का सबसे बेस्ट हलवा। इसके साथ ही विकी ने किस वाले इमोजी बनाई थी। 

कैटरीना और विक्की ने अपने बॉलीवुड और मीडिया दोस्तों के लिए मुंबई में एक बड़े रिसेप्शन की मेजबानी करने की योजना बनाई थी हालांकि,ऐसी भी खबरें हैं कि विक्की और कैटरीना अब रिसेप्शन की तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं। आने वाले सप्ताह में रिसेप्शन होना है। वहीं खबरें ऐसा भी हैं कि मुंबई में मौजूदा कोविड-19 संकट से बचने के लिए तारीख को जनवरी की शुरुआत के लिए टाला जा सकता है। 

विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी  राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में हुई थी। इस शादी में दोनों के परिवार और करीबियों ने शिरकत की।

Content Writer

Smita Sharma