तेरे इश्क दा चूड़ा पहन मैं नचदी फिरां...बीच किनारे कैटरीना ने फ्लाॅन्ट किए मेहंदी लगे हाथ, रिंग फिंगर में सजाया पिया का नाम

12/19/2021 8:50:26 AM

मुंबई:  बाॅलीवुड की 'बार्बी गर्ल' यानि कैटरीना कैफ अब मिसेज विक्की कौशल बन चुकी हैं। कैटरीना ने इसी महीने विक्की कौशल संग सात फेरे लिए। इस शाही शादी की कई तस्वीरें दोनों ने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन शादी के पूरे 9 दिन बाद कैटरीना ने बेहद ही खास तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

कैटरीना की ये तस्वीर उस दौरान की है जब वह शादी के बाद विक्की संग हनीमून के लिए मालदीव गईं थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

शेयर की तस्वीर में कैटरीना हाथों में चूड़ा पहन बीच किनारे हाथों में सजी विक्की के नाम की मेहंदी को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाई है।

PunjabKesari

कैटरीना ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो सोशल मीडिया पर लोग उनके हाथों में विक्की कौशल का नाम खोजने लगे।  इतना ही नहीं कैटरीना ने इंस्टा स्टोरी पर भी इस तस्वीर को शेयर किया था इसके साथ उन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार का साॅन्ग नचदी फिरां लगाया था। 

 

PunjabKesari

फिंगर रिंग पर विक्की कौशल का नाम

कैटरीना ने अपने हाथों में बेहद खास जगह पर विक्की कौशल का नाम लिखवाया। उन्होंने अपने फिंगर रिंग पर विक्की कौशल का नाम लिखा है जो तस्वीर को जूम करने पर साफ दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari

 

इससे पहले कैटरीना ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी पहली रसोई में बनाए हल्वे की तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में कैटरीना ने हाथ में हल्वे की कटोरी थाम लिखा- "मैंने बनाया"।

PunjabKesari

वहीं विक्की ने भी इंस्टा पर हलवे की तस्वीर शेयर कर लिखा था। अभी तक का सबसे बेस्ट हलवा। इसके साथ ही विकी ने किस वाले इमोजी बनाई थी। 

PunjabKesari

कैटरीना और विक्की ने अपने बॉलीवुड और मीडिया दोस्तों के लिए मुंबई में एक बड़े रिसेप्शन की मेजबानी करने की योजना बनाई थी हालांकि,ऐसी भी खबरें हैं कि विक्की और कैटरीना अब रिसेप्शन की तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं। आने वाले सप्ताह में रिसेप्शन होना है। वहीं खबरें ऐसा भी हैं कि मुंबई में मौजूदा कोविड-19 संकट से बचने के लिए तारीख को जनवरी की शुरुआत के लिए टाला जा सकता है। 

PunjabKesari

विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी  राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में हुई थी। इस शादी में दोनों के परिवार और करीबियों ने शिरकत की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News