समंदर में मस्ती के मूड में दिखी कैटरीना कैफ, यूजर्स बोले 'मैम क्या रणबीर भी हैं साथ में'

8/2/2019 1:46:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।  कैटरीना का सोशल मीडिया पर एक्टिव होना उनके फैंस के लिए किसी पावर डोज से कम नहीं। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

तस्वीरों में कैटरीना ब्लू कलर की मोनोकनी में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में वह नीले समुंदर के बीचों-बीच किसी बच्चे की तरह खेलती हुई नजर आ रही है।

कैटरीना की इस तस्वीर ने बीते कुछ घंटो से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है। कैटरीना की ये तस्वीरें उनके मैक्सिको वेकेशन की हैं।

इससे पहले कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर मेंवह एक बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं। हाई वेस्टेड फेडेड ब्लू जींस और व्हाइट एंड ब्लैक धारियों वाली क्रॉप टॉप में  पीछे की ओर आधी घुमी हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीर के कैप्शन में कैटरीना ने लिखा है-'जब कोई कहता है पलट।' इस तस्वीर को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

काम की बात करें को हाल ही में कैटरीना की फिल्म 'भारत' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही और दिशा पाटनी लीड रोल में थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। वहीं अपकमिंग की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। 

 

Smita Sharma