Happy Place: प्रिंटिड बीचवियर में कैटरीना ने दिखाया कातिलाना अंदाज,पति विक्की के बिना मालदीव पहुंची ''मिसेज कौशल'' ने यूं की मस्ती

1/24/2022 3:10:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते साल विक्की कौशल संग शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद से फैंस इस कपल से जुड़ी हर छोटी बात पर नजर रख रहा है। बीते दिनों ही कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कैटरीना की एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आते ही ये अटकलें लगने लगी कि वह विक्की से मिलने इंदौर जा रही हैं। लेकिन अब कैटरीना ने इन तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है।

उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें खुलासा किया है कि वह इंदौर नहीं बल्कि मालदीव में हैं। पति विक्की के बिना मालदीव ट्रिप पर निकली कैटरीना ने यहां से कई तस्वीरें शेयर ही हैं जिसमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

लुक की बात करें तो कैटरीना प्रिंटिड बिकिनी के साथ शर्ट और मैचिंग शाॅर्ट्स में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं। नेचुरल मेकअप और ओपन हेयर्स उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। इन तस्वीरों में वह दिल खोलकर खिलखिलाती दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने लिखा-'Happy Place'।

इसलिए विक्की के बिना गईं मालदीव


खबरें हैं कि कैटरीना एक टीवी कमर्शल के शूट के लिए मालदीव गई हैं। एक सोर्स ने बताया कि कैटरीना एक शूट के लिए मालदीव आई हैं। वह यहां एक बेवरेज ब्रांड की शूटिंग करेंगी। इस ब्रांड के साथ कैटरीना लंबे समय से जुड़ी रही हैं। सोर्स ने बताया कि कैटरीना यहां कुछ दिन रहेंगी और फिर इंडिया लौट जाएंगी।

काम की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' की शूटिंग रिज्यूम करेंगी। दोनों इस साल जनवरी से दिल्ली में शूटिंग करने वाले थे, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म के शूट को पोस्टपोन कर दिया गया।

इसके अलावा कैटरीना जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'भूत पुलिस',प्रियंका और आलिया के साथ फिल्म 'जी ले जरा' और विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमिस में दिखेंगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma