''जीते रहो,खुश रहो'' देवर को भाभी कैटरीना का आशीर्वाद, विक्की कौशल ने बर्थडे बाॅय सनी को बताया स्वर्ण गुण संपन्न

9/28/2022 11:01:17 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सनी कौशल 28 सितंबर को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर सनी के करीबी, इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स और फैंस सनी को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इन सबमें जिसने सबका ध्यान खींचा वह था सनी के बड़े भइया विक्की कौशल और भाभी कैटरीना कैफ का पोस्ट।

PunjabKesari

लाडले देवर के बर्थडे पर भाभी कैटरीना ने उन्हें ढेर सारा आशीर्वाद दिया। कैटरीना ने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर शादी की किसी रस्म के दौरान की हैं। तस्वीर में जहां कैटरीना और विक्की मुस्कुरा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं सनी हाथ जोड़े भाभी का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। देवर को आशीर्वाद देते हुए कैटरीना के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैटरीना ने लिखा-'जीते रहो,खुश रहो'। देवर भाभी की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की ने भी छोटे भाई पर लुटाया प्यार


 विक्की कौशल ने भी अपने भाई सनी कौशल को उनके साथ एक डैपर तस्वीरशेयर कर बर्थडे बधाई दी। तस्वीर में, विक्की और सनी ट्रेडिशनल लुक में दिख रहे हैं। ये तस्वीर भी विक्की-कैटरीना की शादी के दौरान की हैं।  

PunjabKesari

इस तस्वीर के साथ विक्की ने कैप्शन में एक प्यारा सा नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उनका भाई उनसे कहीं अधिक प्रतिभाशाली है। उन्होंने लिखा-'सर्वगुण संपन्न कौशल को जन्मदिन की बधाई! लव यू @sunsunnykhez'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 

सनी कौशल के करियर की बात करें तो उन्होंने भाई विक्की की तरह असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर करियर शुरू किया। 2011 में आई फिल्म माय फ्रेंड पिंटो और 2014 में आई गुंडे वो असिस्टेंट डायरेक्टर थे। सनशाइन म्यूजिक टूर एंड ट्रैवल्स से उन्होंने एक्टिंग में डेब्यू किया लेकिन ये कोशिश फ्लॉप रही। इसके बाद वो शॉर्ट फिल्म लव एट फर्स्ट साइड में नजर आए।  सनी 2018 में फिल्म गोल्ड में नजर आए थे।

PunjabKesari

इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे। 2020 में उन्होंने 'भंगड़ा पा ले' नाम की फिल्म में काम किया। इस फिल्म को भी अच्छा रिस्पॉन्स नसीब नहीं हुआ। साल 2021 में उनकी राधिका मदान के साथ फिल्म 'शिद्दत' आई थी। सनी ने तीन म्यूजिक वीडियोज किए हैं। 2020 में नेहा कक्कड़ के साथ सॉन्ग 'तारों के शहर में' ,2021 में 'दिल लौटा दो' और 'इश्क में' म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए। सनी Official Chukyagiri और 'द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी के लिए' नाम की वेब सीरीज भी की हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News