ऑल ब्लैक लुक में छाईं कैटरीना-सान्या, एयरपोर्ट पर हसीनाओं का दिखा टशन

7/29/2019 1:20:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की हसीनाएं अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन इन हसीनाओं को अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता है। एक्ट्रेसेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। इन हसीनाओं के लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। बीती रात कैटरीना कैफ और सान्या मल्होत्रा को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। 

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कैटरीना ब्लैक कलर का टॉप और लोअर  में कूल लुक में दिखीं। लाइट मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

कैटरीना ने अपने लुक को शेड्स कम्पलीट किया है।  इस दौरान कैटरीना ने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। बता दें कि कैटरीना अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मेक्सिको गई हुई थीं। बीती रात ही वह वहां से लौटी हैं। यहां उन्होंने मीडिया को कई पोज दिए। 

कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें को हाल ही में कैटरीना की फिल्म 'भारत' रिलीज हुई है।

इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही और दिशा पाटनी लीड रोल में थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। वहीं अपकमिंग की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। 

सान्या मल्होत्रा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से करियर की शुरुआत करने वाली सान्या मल्होत्रा अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं।

बीती रात सान्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान सान्या ऑल ब्लैक लुक में दिखीं। ब्लैक शर्ट और स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इसके साथ बिना मेकअप और उनके बन सान्या के लुक को परफेक्ट बने रहे हैं।

सान्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में सान्या काफी खुश नजर आ रही हैं।  काम की बात करें तो उनकी फिल्म ‘फोटोग्राफ’ हाल में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दकी थे। सान्या की फिल्म बधाई हो को भी लोगों ने काफी पसंद किया था।


 

Smita Sharma