ईसाबेल के बाद कैटरीना के भाई ने लिखा दीदी-जीजा के लिए शादी मुबारक पोस्ट,लिखा- अपनी बहन पर इतना गर्व है कि उसने...

12/11/2021 4:18:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लगातार शादी की खबरों के बाद आखिरकार 9 दिसंबर को विक्की कौशल-कैटरीना कैफ एक दूसरे के हो ही गए। राजस्थान में कपल की धूमधाम से शादी हुई, जिसके बाद उन्होंने फैंस और स्टार्स की तरफ से लगातार बधाईयां मिल रही हैं। वहीं कपल के परिवार वाले भी उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए न्यू लाइफ की शुरूआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब हाल ही में कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल ने न्यूलीवेड कपल को शादी मुबारक दी है।

 PunjabKesari


सेबस्टियन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपल की शादी की एक तस्वीर शेयर कर नोट लिखा- “सबसे अद्भुत और जादुई शादी के लिए। एक और भाई पाकर बहुत खुश हूं और अपनी बहन पर इतना गर्व है कि उसने मुझे आदर्श पाया! मैं चाहता हूं कि आप लोग दुनिया के सभी अच्छे हों, आप दोनों इसके लायक हों।"

PunjabKesari


इससे पहले कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ भी विक्की को अपना भाई कहते हुए एक वेलकम पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा था- 'कल मुझे एक भाई मिल गया। हमारे क्रेजी परिवार में आपका स्वागत है! हम आपके लिए इससे ज्यादा भाग्यशाली नहीं हो सकते! आप लोगों को दुनिया में हमेशा और हमेशा के लिए प्यार और खुशी की शुभकामनाएं @ katrinakaif @ vickykaushal09। ”

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News